Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी 40 लाख की साड़ी पहनती है और 3 लाख के कप में पीती हैं चाय

अंबानी परिवार की बहू बनने के बाद नीता की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) के लुक से लेकर उनकी लाइफस्टाइल तक सब कुछ काफी बदल चुका है। अंबानी परिवार से ताल्लुक रखने वाली नीता अंबानी के शौक भी काफी महंगे हैं। उनका लाइफस्टाइल हमेशा लोगों के लिए चर्चा का विषय रहता है. देश के सबसे अमीर लोगों में शुमार मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) और उनका परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) ही नहीं बल्कि उनके बच्चे और पत्नी भी काफी लाइमलाइट बटोर चुके हैं। खासतौर पर बात करें मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी की तो वह हमेशा अपनी लाइफस्टाइल से लोगों का ध्यान खींचती हैं। अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले नीता अंबानी एक मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की और एक स्कूल टीचर थीं।

Photo By Google

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) की साड़ी, जेवर, बैग, सैंडल और यहां तक ​​कि एक कप चाय भी बहुत महंगी है। इतना महंगा कि आप और मैं सोच भी नहीं सकते। तो आइए हम आपको मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) अंबानी की महंगी चीजों के बारे में भी बताते हैं, जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

जूते संग्रह

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) के जूते भी बेहतरीन ब्रांड के जूते पहनना पसंद करती हैं। वह अलेक्जेंडर मैक्वीन, गुच्ची, लुई वीटो और जिमी चू के जूते की मालकिन हैं। इन जूतों की कीमत लाख रुपये से शुरू होती है। उनके हर जूते या सैंडल भी उनके लिए खास तौर से डिजाइन किए गए हैं।

Photo By Google

घड़ी संग्रह

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) को खूबसूरत और महंगी घड़ियां पहनना भी पसंद है। नीता बुल्गारी, कार्टियर, राडो और फॉसिल जैसे बड़े ब्रांड की घड़ियाँ पहनती हैं। उनकी एक घड़ी की कीमत डेढ़ लाख रुपए से शुरू होती है।

Photo By Google

एक कप चाय

बाजार में एक कप चाय की कीमत सिर्फ 5 या 10 रुपये है। क्या आप सोच सकते हैं कि यह चाय किसी को लाखों रुपए में मिल जाएगी। ऐसा सिर्फ अंबानी के साथ ही हो सकता है। दरअसल नीता जिस कप में चाय पीती हैं उसकी कीमत तीन लाख रुपए है। नीता के चाय के कप जापान की मशहूर कंपनी नोरिटेक ने डिजाइन किए हैं।

Photo By Google

बैग संग्रह

नीता अंबानी को महंगे ब्रांड के बैग कैरी करना भी पसंद है। नीता के पास चैनल, जिमी चू जैसे ब्रांड्स के बैग हैं, जिनकी कीमत लाखों से करोड़ों में है। नीता अंबानी के पास हर्मीस ब्रांड हिमालया बिर्किन बैग भी है, जिसमें 240 हीरे जड़े हुए हैं और इसकी कीमत 2.6 करोड़ रुपये है। इतना ही नहीं इस बैग का हैंडल 18 कैरेट सोने का बना है।

विवाह पट्टू साड़ी

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) अपने घर में होने वाले किसी भी इवेंट में ट्रेडिशनल ड्रेस पहनती हैं। नीता को अक्सर शादियों या फैमिली इवेंट्स में साड़ी या लहंगा पहने देखा जाता है। नीता अबू जानी को संदीप खोसला और अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहनना पसंद है। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) खासतौर पर वेडिंग पट्टू साड़ी पहनती हैं। उन्होंने एक फैमिली फंक्शन में 40 लाख रुपये की वेडिंग पट्टू साड़ी पहनी थी। उनकी साड़ी और उसकी कीमत भी चर्चा का विषय रही।

कुंदन का आभूषण

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) को न सिर्फ ट्रेडिशनल कपड़े बल्कि ज्वेलरी भी पहनना पसंद है। नीता अंबानी को हैवी कुंदन ज्वैलरी पहनना बेहद पसंद है। हालांकि, पेशेवर पोशाक के साथ, वह हीरे या सॉलिटेयर पहनना पसंद करती हैं। उनकी एक अंगूठी की कीमत 5 से 7 लाख रुपए से शुरू होती है। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) बाकी के लाखों के जेवर पहनती है। हालांकि उनकी पसंदीदा अभी भी वही अंगूठी है जो मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) ने उन्हें प्रपोज करते समय पहनी थी। उस समय उस अंगूठी की कीमत मात्र 18 हजार 700 रुपये थी लेकिन यह अंगूठी नीता के लिए अनमोल है।

 इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी की महंगी सैंडल्स, हर आउटफिट के साथ पहनती हैं मैचिंग हील्स

एक्सक्लूसिव लिपस्टिक

सिर्फ कपड़े ही नहीं, बल्कि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) की लिपस्टिक की भी कीमत लाखों रुपये है. दरअसल, नीता अंबानी की लिपस्टिक को खास ऑर्डर पर बनाया गया है। गोल्ड और सिल्वर लाइनिंग वाली इस लिपस्टिक की कीमत 40 लाख रुपये से शुरू होती है। जौ खासतौर पर अंबानी परिवार की सबसे बड़ी बहू के लिए ही बनाई जाती है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button