Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी ने खरीदा एक अनमोल हार, इसके साथ जाने उनकी लग्जरी लाइफ स्टाइल

जब भी किसी बड़े सेलिब्रिटी की लाइफस्टाइल की बात आती है तो सबसे पहले मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी का नाम आता है। देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन (Businessman) मुकेश अंबानी को कौन नहीं जानता है. अंबानी परिवार भी दुनिया के शीर्ष सबसे अमीर लोगों में शामिल है। नीता एक बार फिर से चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने एक ऐसा गहना खरीदा है जो आपके होश उड़ा देगा। नीता ने एक अनमोल हार खरीदा मुकेश अंबानी की पत्नी Nita Ambani किसी राजकुमारी से कम नहीं हैं।

Photo By Google

नीता के पर्स की कीमत? Nita Ambani को हर चीज में विलासिता(Luxury) पसंद है, हैंडबैग भी। उनके पास उनका पूरा संग्रह (Collection) है। दुनिया में शायद ही कोई ऐसा लग्जरी ब्रांड होगा जो नीता के पास न हो। हैंडबैग में नीता को हमर, चैनल, गोयार्ड और जिमी चू केरी पसंद हैं।

हाल ही में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी Social Media पर सुर्खियां बटोर रही हैं। हर कोई नीता अंबानी के इस अंदाज की बात कर रहा है. सभी के मन में यह सवाल है कि इन हीरे के रत्नों की कीमत कितनी होगी। लेकिन इस हार की कीमत सुनकर मुकेश अंबानी खुद एक बार के लिए खामोश हो गए। हालाँकि, जब नीता के बेटे आकाश अंबानी की शादी हुई, तो नीता अंबानी ने भारत के बजाय New York में एक प्रसिद्ध जौहरी द्वारा बनाई गई दुनिया की सबसे महंगी ज्वैलरी पहनी थी।

 दुनिया की सबसे कीमती चीज़ है मिसिज अंबानी की पसंद भारत की महान हस्तियों में से एक माने जाने वाले मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अक्सर काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सुबह की शुरूआत इस स्पेशल चाय के साथ मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ( Nita Ambani ) के दिन की शुरुआत भी चाय से होती है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी जिस तरह की चाय पीना पसंद करती हैं, उसकी आम लोग कल्पना भी नहीं कर सकते। आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता की एक दिन की चाय की कीमत 300000 रुपये है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Mukesh Ambani की समधन को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

बात सिर्फ चाय की ही थी, लेकिन हम आपको बता दें कि नीता जिस कप में चाय पीती हैं, वह जापान के सबसे पुराने Crockery Brand नोरिटेक का एक कप है। नीता के दिन की शुरुआत एक कप नोरिटा से होती है। नोरिटेक क्रॉकरी में सोने की सीमा होती है और 50 टुकड़ों के एक टुकड़े के लिए 1.5 करोड़ रुपये खर्च होते हैं। यानी एक कप Tea की कीमत तीन लाख रुपये है।

नीता अपनी खूबसूरती से Bollywood की तमाम अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। नीता ( Nita Ambani ) पहले भी Model रह चुकी हैं। Social Media पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी कुछ समय पहले शहर में चर्चा में थीं। साथ ही नीता के पर्स, लिपस्टिक, सैंडल, घड़ियां सभी बेहद आलीशान हैं,जिसके चलते वह हमेशा Social Media की सुर्खियों में रहती हैं। आज हम आपको श्रीमती अंबानी के हीरे के गहनों की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं कि कितना महंगा और कितना कीमती है।

ज्‍वैलरी का है शौकहर महिला की तरह Nita Ambani को भी महंगे गहने पहनना पसंद है। सभी महिलाओं की किस्मत नीता जैसी नहीं होती, इस शौक को पूरा करने से पहले आम लोगों को सैकड़ों बार सोचना पड़ता है। साथ ही नीता को महंगे गहने खरीदने से पहले सोचने की जरूरत नहीं है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Market में आने वाले हैं अनोखे बर्तन, खाने में खुद ही कर सकते हैं नमक कम या ज्यादा!

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता को खासतौर पर Gold Jewelery पसंद है।अपनी पेशेवर गतिविधियों के दौरान, नीता सॉलिटेयर ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं। उनकी अंगूठी की शुरुआती कीमत भी 5 से 7 लाख रुपये है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी का पसंदीदा आभूषण वह हीरे की अंगूठी है जो मुकेश अंबानी ने तब पहनी थी जब उन्होंने उन्हें प्रपोज किया था। 30 साल पहले इसकी कीमत 18,700 रुपये थी।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button