पागलों की तरह दीवानी है जिसके लिए Mukesh Ambani की बेटी, देखें उसकी आलीशान जिंदगी, महलों जैसा है बंगला, PHOTOS

अमेरिकन सिंगर बेयोंसे(Beyoncé) के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी(Isha Ambani) उनकी आवाज और गानों की दीवानी हैं। वह मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) ने उन्हें अपनी बेटी के संगीत समारोह में प्रस्तुति देने के लिए उदयपुर आमंत्रित किया। करोड़पति बेयॉन्से के पास कई आलीशान हवेली हैं, जिनमें से एक मालिबू, कैलिफोर्निया हवेली है। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी एक पॉपुलर सिंगर की दीवानी है। बियॉन्से आज यानि 4 सितंबर को 41 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 4 सितंबर 1981 को अमेरिका के ह्यूस्टन में हुआ था। बेयोंसे न केवल एक गायिका हैं बल्कि एक बेहतरीन अभिनेत्री, संगीतकार, निर्माता और लेखिका भी हैं। उन्होंने गायन के लिए कई पुरस्कार जीते हैं, उन्हें अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

Photo By Google
Photo By Google

आपको जानकर हैरानी होगी कि बेयोंसे मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी के म्यूजिक इवेंट में परफॉर्म करने भारत आई थीं और महज कुछ घंटों की परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए। बेयॉन्से के लग्जरी बंगले का इंटीरियर कमाल का है।

Photo By Google

उनके यहाँ फर्नीचर को बहुत अच्छी तरह से डिजाइन(Design) और सजाया गया है। बेयोंस के बंगले में बैठने की काफी जगह है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 10 बेडरूम और करीब 14 बाथरूम हैं। हर कमरे की सजावट देखने लायक है।

Photo By Google

महल के अंदर एक बड़ा स्विमिंग पूल भी है। पूल क्षेत्र भी बहुत अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। पूल के ऊपर बड़े-बड़े झूमर भी लगाए गए हैं। इस महल के अधिकांश बैठने की जगह बड़े सोफे से सुसज्जित हैं। डिजाइनर लैंप और शोपीस को भी खूबसूरती से व्यवस्थित किया गया है।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-मिलिए देश के सबसे अमीर आदमी Gautam Adani की पत्नी डॉक्टर प्रीति से, स्पॉटलाइट से दूर जीती हैं ऐसी लाइफ

महल में एक बड़ा रसोई क्षेत्र(kichen field) है। पूरे क्षेत्र को सफेद रंग से रंगा गया है। जहां बीच में रसोई के बर्तन के साथ-साथ खाना पकाने के लिए एक टेबल भी रखा गया है। बेयॉन्से(Beyoncé) की हवेली हर तरफ से देखने लायक है। पूरे महल में बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जिससे बाहर का नजारा आसानी से देखा जा सकता है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button