मुकेश अंबानी के कुक को मिलती है इतनी सैलरी कि आप जानकर हो जाएंगे हैरान

Mukesh Ambani's cook gets so much salary that you will be surprised to know

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी पूरी दुनिया में मशहूर हैं। मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी का नाम पूरे भारत में रहने वाले सभी अमीर लोगों के नामों में शुमार है।

वे अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। अंबानी परिवार दुनिया का दूसरा सबसे महंगा घर एंटीलिया में रहता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुकेश अंबानी अपने घर में काम करने वाले स्टाफ को कितना भुगतान करते हैं?

आइए आज इस पोस्ट के जरिए हम आपको बताएंगे कि मुकेश अंबानी अपनी कुकिंग के कितने पैसे देते हैं. बता दें कि एंटीलिया में मुकेश अंबानी के घर 600 से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलता है। मुकेश अंबानी के घर में काम करने वाले कर्मचारियों को मोटी तनख्वाह मिलती है।

रिपोर्ट के मुताबिक यहां के कर्मचारियों का न्यूनतम वेतन 2 लाख प्रति माह है। इतना ही नहीं रिलायंस के मुख्य मालिक मुकेश अंबानी के घर खाना बनाने वाले रसोइए को भी 2 लाख रुपये महीने मिलते हैं. इस वेतन के अलावा, रसोइया सहित अन्य कर्मचारियों को भी चिकित्सा और शिक्षा की सुविधा प्रदान की जाती है।

मुकेश अंबानी भोजन के मामले में शुद्ध शाकाहारी हैं। उनके लिए उनका रसोइया एक ही तरह का खाना बनाता है। मुकेश अंबानी को गुजराती खाना पसंद है। उन्हें इडली सांबर भी पसंद है। वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी नाश्ते में अंडे के सफेद भाग का ऑमलेट खाना पसंद करती हैं। वह चुकंदर का जूस भी खाते हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button