तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Mukesh Ambani, किया इतने करोड़ का दान

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका बानिक भी उनके साथ भगवान वेंकटेश्वर(Venkateshwara) के दर्शन करने पहुंचीं। राधिका बानिक(Radhika Banik) इस मंदिर के प्रांगण में मौजूद हाथी को भोजन कराया और आशीर्वाद भी लिया। देश की सबसे बहुमूल्य कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज(Relience Industries) के प्रमुख मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) ने शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने मंदिर ट्रस्ट तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम को 1.5 करोड़ रुपये का दान दिया। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम भगवान वेंकटेश्वर मंदिर का प्रबंधन(Management) करता है।

Photo By Google

श्रीनाथजी के मंदिर गए थे 

अंबानी परिवार(Ambani Family) काफी धार्मिक माना जाता है। इससे पहले अंबानी परिवार ने सोमवार को राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा स्थित श्री नाथजी मंदिर(Shri Nathji Madir) में भी दर्शन किए। उन्हें कई बार अपने परिवार के साथ मुंबई(Mumbai) के सिद्धिविनायक मंदिर में भी देखा गया है।

Photo By Google

1.5 करोड़ रुपये दान किए

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के साथ रिलायंस रिटेल लिमिटेड(Relience Retail Limited) के निदेशक मनोज मोदी(Manoj Modi) भी थे। अंबानी ने मंदिर ट्रस्ट को 1.5 करोड़ रुपये का दान दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर(Lord Venkateswara) के दर्शन और उनका आशीर्वाद लेने आया हूं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर में साल दर साल सुधार हो रहा है और सभी भारतीयों को इस पर बहुत गर्व है.

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-देखिए, जब मंदिर में Mukesh Ambani पर प्रसन्न हुए गजराज

मुकेश अंबानी की संपत्ति

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) का नाम दुनिया के टॉप 10 सबसे अमीर लोगों की लिस्ट(Rich People List) में सामने आया है। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की कुल संपत्ति वर्तमान में 92.2 अरब डॉलर(Billion Dollar) है और वह दुनिया के आठवें सबसे अमीर व्यक्ति हैं।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button