Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी सहित पूरे अंबानी परिवार में हैं ये अजीब आदतें

अगर हम भारत के सबसे चर्चित परिवारों की बात करें तो इसमें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) परिवार का नाम जरूर शामिल होना चाहिए। यह परिवार लंबे समय से न केवल भारत में बल्कि एशिया में भी सबसे अमीर परिवार (rich family) रहा है। हालांकि गौतम अडानी (gautam adani) और उनका परिवार एशिया का सबसे धनी परिवार (rich family) है, लेकिन अंबानी परिवार कम मूल्यवान और परखा हुआ नहीं है। अभी भी अंबानी परिवार (Ambani family) का नाम ही अमीरी के नाम से आता है।लेकिन क्या आप इस परिवार के लोगों के शौक जानते हैं? हाँ, अब परिवार भले ही अमीर हो, लेकिन आम लोगों के शौक हो सकते हैं, ना? तो आइए आज बात करते हैं अंबानी परिवार की कुछ ऐसी ही आदतों के बारे में।

Photo By Google

नीता अंबानी नहीं रिपीट करती हैं जूते

नीता अंबानी देश की सबसे चर्चित महिलाओं में से एक हैं और न सिर्फ उनके फैशन सेंस (fashion sense) बल्कि उनके यंग लुक्स की भी चर्चा हो रही है. एक रिपोर्ट (Report) के मुताबिक नीता अंबानी भले ही अपने कपड़े रिपीट करें, लेकिन उन्हें अपने जूतों को रिपीट करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.उनके जूतों के संग्रह में प्रादा, जिमी चू, मर्लिन, पैड्रो जैसे विदेशी और महंगे ब्रांड शामिल हैं।

Photo By Google
मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी की डेट नाइट्स

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी उन जोड़ों में से एक हैं जो एक-दूसरे के लिए बने हैं और मुकेश हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि वह सप्ताह का एक दिन अपने परिवार के साथ बिताएं। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी अपनी पत्नी के साथ डेट नाइट पर गए थे और इसके लिए वे चुपके से स्ट्रीट फूड खाने के लिए निकले थे। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) किसी भी फैंसी रेस्टोरेंट से ज्यादा स्ट्रीट फूड पसंद करते हैं। उन्हें सादा भोजन जैसे दाल-चावल, रोटी पसंद है।

Photo By Google

ईशा, आकाश और अनंत के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट्स

अंबानी परिवार के ज्यादातर बच्चों को बताया गया कि वे सोशल मीडिया पर नहीं हैं बल्कि छोटे अंबानी यानी अनिल अंबानी का परिवार सोशल मीडिया पर सक्रिय है, लेकिन ऐसा नहीं है। ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट्स (Instagram accounts) हैं जिन्हें वो लोगों को स्टॉक करने के लिए भी इस्तेमाल करते हैं। 

ईशा अंबानी है पार्टी क्वीन

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी पीरामल अपनी पार्टियों के लिए जानी जाती हैं। 2018 में, उनकी शादी को साल की पार्टी घोषित किया गया था। वह क्रिश्चियन लुबोटिन, सब्यसाची आदि कई फैशन डिजाइनरों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं।इतना ही नहीं, उनकी होली पार्टी की कोविड-19 (COVID-19) के दौरान काफी आलोचना हुई थी और यह वही पार्टी थी जहां निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा से कई हाई प्रोफाइल हस्तियों को आमंत्रित किया गया था।

Photo By Google

 

इसे भी पढ़े- Market में आने वाले हैं अनोखे बर्तन, खाने में खुद ही कर सकते हैं नमक कम या ज्यादा!

श्लोका मेहता अंबानी हैं चाय की दीवानी 

श्लोका मेहता चाय की ऐसी दीवानी हैं कि उन्होंने पूरे घर में एक अच्छा कलेक्शन (collection) तैयार कर लिया है। अंबानी परिवार के वायरल वीडियो में श्लोका मेहता के कलेक्शन का खुलासा खुद नीता अंबानी ने किया था। वायरल हुए वीडियो (video) में उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि श्लोका के आने से पहले चाय की इतनी वैरायटी हो सकती है।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button