Mukesh Ambani को दामाद आनंद पीरामल में दिखी थी ये खास खूबी, बेटी ईशा अंबानी भी थीं इस चीज से इंप्रेस

साल 2018 में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी की थी। मुकेश अंबानी ने आनंद को अंबानी परिवार के दामाद में बहुत ही खास खूबी देखी थी। एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपनी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी के लिए दामाद के रूप में उद्योगपति आनंद पीरामल (Anand Pirama) को चुना था।

Photo By Google

चलिए आपको बताएं कि आखिर आनंद में मुकेश को क्या खूबी नजर आई थी कि वह तुंरत बेटी की शादी के लिए तैयार हो गए थे। वोग मैगजीन (Vogue Magazine) को इंटरव्यू (Interview) में ईशा ने बताया था कि उनके पापा मुकेश को आनंद इसलिए पसंद आए थे, क्योंकि उनमे बहुत सी ऐसी खूबियां थीं जो उनके दादा में थीं। ईशा ने बताया था कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने उनकी शादी में स्पीच दी थी और उसमें आनंद को पसंद करने की 10 वजहें गिनाईं थीं।

Photo By Google

बता दें कि आनंद ने जब ईशा को प्रपोज किया था तो ईशा ने कहा था कि वह अपनी मां से पूछ कर इसका जवाब देंगी। तब आनंद ने तुंरत उनकी मां को फोन मिलाकर ईशा का हाथ मांगा था। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने कहा था कि आनंद में उन्हें अपने और अपने पिता की छवि नजर आती है।

इसे भी पढ़े- तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Mukesh Ambani, किया इतने करोड़ का दान

Photo By Google

आनंद में वह सारी दस बातें हैं जो वह खुद के लिए बताना चाहते हैं। मुकेश ने कहा था कि आनंद कई मामलों में उनके पिता जैसे ही हैं और यही वजह है कि उनके बीच बहुत बनती है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बताया था कि आनंद बहुत ज्यादा लाइमलाइट (Limelight) में रहने वालों में से नहीं हैं। वह काम पर फोकस करते हैं और बेहद सादगी से रहते हैं।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button