Mukesh Ambani और नीता अंबानी की प्राइवेट फोटो हुई लीक

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक माने जाने वाले रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अक्सर अपनी आकर्षक जीवनशैली और बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। मुकेश अंबानी एक शानदार जीवन जीते हैं क्योंकि उन्हें दुनिया के प्रसिद्ध अरबपतियों में से एक माना जाता है।मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी और उनके बच्चे भी विलासिता में रहते हैं। मुकेश अंबानी  अब हर क्षेत्र में अपने दमदार काम के लिए जाने जाते हैं और अब वे पेट्रोलियम (petroleum) से लेकर टेलीकॉम तक के कारोबार में नाम कमा रहे हैं।

Photo By Google

नीता अंबानी अपनी खूबसूरती और रीगल लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अंबानी परिवार की हर घटना यहां तक ​​कि छोटी से छोटी बात भी मीडिया में सुर्खियां बटोरती है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इन दिनों एक विवादित तस्वीर सोशल मीडिया (social media)पर वायरल हो रही है।जी दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)और नीता अंबानी एक पार्टी में डांस करते नजर आ रहे हैं और जब ये एक दूसरे के करीब आते हैं

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Mukesh Ambani के दामाद आनंद पीरामल, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है

तो मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) नीता अंबानी को खुलेआम किस करते नजर आ रहे हैं. इन सभी लम्हों को एक फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और हर कोई मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को इस फिलिंग के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है. हालाँकि, इस तस्वीर की कोई प्रामाणिकता नहीं है और तस्वीर को अंबानी के आलोचकों द्वारा संपादित किया गया है, जिसके कारण यह मामला मीडिया में व्यापक रूप से प्रसारित हुआ है।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button