जानिए क्यों मना किया Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी ने अपनी बहन को काम करने से

आज हम बात करने जा रहे मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी के बारे में जब भी हम दुनिया (World) के सबसे अमीर व्यक्ति की बात करते हैं तो हमारे दिमाग में केवल एलन मस्क (Elon Musk) का ही नाम आता है क्योंकि वह पूरी दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। वहीं जब हम भारत की बात करते हैं तो सबसे पहले मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का नाम आता है। मुकेश अंबानी को कौन नहीं जानता है. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) न केवल भारत के सबसे धनी व्यक्ति हैं, बल्कि पूरे एशियाई महाद्वीप (Asian continent) के सबसे धनी व्यक्ति हैं।

Photo By Google

कथित तौर पर मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी ने अपनी सारी संपत्ति अपने बेटे अनिल अंबानी को सौंप दी थी। लेकिन उनके लालच के कारण वह कुछ समय बाद दिवालिया हो गया। इसका भुगतान पूरे 7000 करोड़ रुपये था। और यही मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने पूरा किया। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) रिलायंस कंपनी (Reliance Company) के मालिक हैं जिसे अब जियो कंपनी के नाम से जाना जाता है।

Photo By Google

मुकेश अंबानी ने अपने जीवन में बहुत सम्मान और शोहरत अर्जित की है, जिसके कारण आज देश का हर बच्चा उन्हें जानता है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं, जो अपने समय की टॉप मॉडल (top model) थीं। उनकी खूबसूरती बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों (actresses) के सामने झुक जाती है। नीता अंबानी को जीने का बहुत शौक है और इसलिए वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- इस छोटी कार में जुगाड़ से फिट कर डाला बड़ा Blue Star का AC, ऐसे किया सेटअप

लेकिन इस सोशल मीडिया (social media) पर कुछ ऐसा वायरल हो गया है, जिससे नीता अंबानी सुर्खियां बटोर रही हैं. सुनने में आ रहा है कि नीता अंबानी ने अपनी बहन के लिए काम करने से मना कर दिया है। यह खबर तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो गई। कुछ दिनों पहले नीता अंबानी की बहन नीता अंबानी का हैंडबैग लिए नजर आईं, जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन का काम करने से मना कर दिया।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button