Nita Ambani ने एक बार फिर सबको चौकाया, बिना पति Mukesh Ambani को बताए खरीद ली 100 करोड़ की कार!

आज मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के पास आलीशान घर होने के साथ ही दुनिया भर में कई महंगी प्रॉपर्टी मौजूद है। भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने व्यापार के लिए देश ही नहीं दुनिया भर में पहचाने जाते हैं। उन्होंने अपने पिता की कंपनी रिलायंस एंपायर (Reliance Empire) को इतना बड़ा कर दिया है कि आज वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। उनका व्यापार दिन-ब-दिन देश और दुनिया में फैलता ही जा रहा है।

Photo By Google

 

लेकिन दूसरी तरफ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी जो कि काफी आलीशान जिंदगी जीना पसंद करती है। नीता अंबानी से जुड़ी कई जानकारियां लगातार सामने आती रहती है जिसमें यह दावा किया गया है कि उनकी सुबह की चाय ही लाखों रुपए की होती है इतना ही नहीं वह आज इस पानी को पीती है वह दुनिया भर में काफी कीमती पानी कहलाता है। नीता अंबानी गाड़ियों से काफी ज्यादा लगाव रखती है।

गौरतलब है कि यह गाड़ी टेक्नॉलॉजी (Technology) और देखने के मामले में दूसरी गाड़ियों से काफी ज्यादा अलग है आपको बता दें कि यहां इतनी ज्यादा महंगी गाड़ी है कि आप धरती पर मौजूद किसी भी स्थान पर आसानी से प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। नीता अंबानी काफी सिंपल रहना पसंद करती है। लेकिन उनके शौक बेहद ही महंगे हैं। हमारा पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Photo By Google

बता दें कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी के कलेक्शन में करोड़ों रुपए की गाड़ियां मौजूद है। जिनका उपयोग वहां ऑफिस आने जाने के लिए करती है। लेकिन हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने देश की सबसे महंगी गाड़ी को खरीदा है जो कि तकरीबन 90 करोड रुपए की कीमत रखती है।

इसे भी पढ़े- तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Mukesh Ambani, किया इतने करोड़ का दान

Photo By Google

यह गाड़ी ऑडी ए9 गिरगिट (Audi A9 Chameleon) के नाम से जानी जाती है। हाल ही में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए दुबई की सबसे महंगी जमीन पर लगभग 64 अरब रूपए का आलीशान आशियाना खरीदा जिसको लेकर वह काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बच्चों को अपने बिजनेस की जिम्मेदारी भी धीरे-धीरे सोपनी चालू कर दी है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बात करें तो इतने बड़े बिजनेसमैन (Businessman) होने के बावजूद भी वह एकदम सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button