MOTO ला रहा है 48mp और 5000mAH की बैटरी का सबसे सस्ता फोन, पढिये कीमत और फीचर्स

MOTO is bringing the cheapest phone with

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Moto G31 launch: Motorola का एंट्री लेवल स्मार्टफोन Moto G31 आज भारतीय बाजार में दस्तक देगा। यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा।

जो Xiaomi, Realme और Samsung के बजट स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देगी। फोन आज यानी 29 नवंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है।

Moto G31 की बिक्री सिर्फ Flipkart से की जाएगी। फोन के लॉन्च इवेंट से जुड़ी मैक्रो वेबसाइट को फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया गया है। संभावित कीमत

Moto G30 स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB और 6GB+128GB में पेश किया जाएगा। फोन को 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है। वजन 180 ग्राम होगा। जहां फोन की मोटाई 8.45mm होगी। फोन कर्व्ड डिजाइन में आएगा

MOTO ला रहा है 48mp और 5000mAH की बैटरी का सबसे सस्ता फोन

मोटो जी31 में 6.4 इंच का एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा। इसकी स्क्रीन ब्राइटनेस 700 निट्स और वाइब्रेंट कलर और कंट्रास्ट 409 पीपीआई होगी। फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G85 चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है।

फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। साथ ही 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 8MP का डेप्थ कैमरा और मैक्रो विजन कैमरा दिया जा सकता है।

₹40 में घर ले जाइए Oppo का यह शानदार फोन, मौका सिर्फ 30 नवंबर तक

पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है। इसे 20W फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि फोन एक बार चार्ज करने पर 36 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आएगा।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button