Maruti कि इस शानदार कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्दी कीजिए जनवरी से हो जाएंगी महंगी

Maruti is getting huge discount on this

ऑटो डेस्क, मारुति सुजुकी ऑल्टो पर भारी छूट: देश में बजट कारों की भारी मांग है। टाटा की नैनो के अलावा मारुति 800 से लेकर रेनो ट्राइबर तक कई सस्ती कारें बिक रही हैं। आज भी इस लिस्ट में मारुति  (Maruti) की ऑल्टो सबसे ऊपर है।

मारुति (Maruti) सुजुकी ऑल्टो देश में मिडिल क्लास की पहली पसंद है। वहीं अगर आप भी इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की है। विभिन्न ऑल्टो मॉडलों पर भारी छूट

मारुति सुजुकी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ऑल्टो पर बड़ा डिस्काउंट दिया है। कंपनी इस कार के एसटीडी वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। एसटीडी वेरिएंट में आपको कुल 38,000 रुपये तक का फायदा मिलेगा।

अन्य मारुति (Maruti) ऑल्टो ट्रिम्स पर, आप 30,000 रुपये नकद छूट, 15,000 रुपये एक्सचेंज छूट और 3,000 रुपये कॉर्पोरेट बोनस प्राप्त कर सकते हैं। इस तरह कंपनी ने ऑल्टो पर कुल 48,000 रुपये का डिस्काउंट दिया है। यह ऑफर केवल 31 दिसंबर 2021 तक वैध है।

796 सीसी इंजन
ऑल्टो कारों के सीएनजी मॉडल भी बड़ी संख्या में बिक रहे हैं। ऑल्टो कैम में 3 सिलेंडर, 12-वाल्व इंजन के साथ 796 सीसी का इंजन लगा है। इसका सीएनजी मॉडल इंजन 6000 आरपीएम पर अधिकतम 48पीएस की पावर पैदा करता है।

यह 3500 आरपीएम पर 69Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। मारुति की सबसे किफायती सीएनजी कार में मिलता है 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन। सीएनजी मॉडल में मिलता है बेहतरीन माइलेज

Maruti कि इस शानदार कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्दी कीजिए जनवरी से हो जाएंगी महंगी

इसकी क्षमता 60 लीटर (पानी के बराबर भरने की क्षमता) है। मारुति सुजुकी ऑल्टो का सीएनजी मॉडल 31.59 किमी/किलोग्राम का माइलेज देता है। इसमें देश में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली सीएनजी कार शामिल है।

Kia कि यह फैमिली कार बना लेगी दीवाना, दिसंबर में होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

यह लग्जरी कार भी इस साल के अंत तक बेहद किफायती दाम में उपलब्ध होगी। मारुति अगले साल से अपने सभी वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button