Mahendra Scorpio अब हम पहले से और दमदार, लांच से पहले तस्वीर हुई लीक

Mahindra Scorpio is now more powerful

नई दिल्ली। महिंद्रा अपनी लोकप्रिय एसयूवी स्कॉर्पियो( Mahendra Scorpio) का नया अवतार लाने की तैयारी में है कंपनी लगातार नई महिंद्रा स्कॉर्पियो की टेस्टिंग कर रही है। हाल ही में एक बार फिर तमिलनाडु में टेस्ट के दौरान देखा गया।s

नई स्कॉर्पियो (Mahendra Scorpio) में हाल के फीचर्स के अलावा अंदर और बाहर आधुनिक बदलाव भी शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि नई एसयूवी में कैप्टन सीट और ऑफरोडिंग के लिए डेडिकेटेड मोड जैसे प्रीमियम फीचर्स दिए जाएंगे। SUV में लो-रेंज गियरबॉक्स मिलता है।

बिल्ट-इन फीचर्स की बात करें तो नई स्कॉर्पियो (Mahendra Scorpio) में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा जो एलेक्सा को ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ सपोर्ट करेगा।

Mahendra Scorpio अब हम पहले से और दमदार, लांच से पहले तस्वीर हुई लीक

नेक्स्ट-जेनरेशन स्कॉर्पियो के फ्रंट में कंपनी की प्रीमियम एसयूवी Alturas G4 की तरह ही नया ग्रिल है। इसका केंद्रीय एयरडैम भी विशाल है। पीछे की तरफ नया डिजाइन किया गया गेट दिया गया है।

पीछे की लाइटें भी छोटी हैं। नई स्कॉर्पियो के मिड और टॉप वेरिएंट में इंटीग्रेटेड स्पॉइलर और हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप मिलने की संभावना है।

Kia कि यह फैमिली कार बना लेगी दीवाना, दिसंबर में होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

वैकल्पिक रूप से, इसमें 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 4-व्हील ड्राइव की सुविधा होगी। कंपनी के 2022 की पहली तिमाही में नई स्कॉर्पियो (Mahendra Scorpio) लॉन्च करने की उम्मीद है। अनुमान है कि शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button