जानिए Mukesh Ambani हमेशा सफेद शर्ट क्यों पहनते हैं, जानिए हैरान करने वाली वजह

अगर आप गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि Mukesh Ambani ज्यादातर सफेद शर्ट में ही नजर आते हैं। Mukesh Ambani सरल और सीधे स्वभाव के व्यक्ति हैं। बहुत सारा पैसा होने के बावजूद Mukesh Ambani हमेशा सिंपल रहना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं Mukesh Ambani अपने फैशन स्टाइल से ज्यादा अपने बिजनेस पर फोकस करते हैं। वे ज्यादातर सादे आधी बाजू की सफेद शर्ट पहनते हैं।

इस संदर्भ में Mukesh Ambani ने कहा कि कपड़े चुनने में काफी समय लगता है, इसलिए वह बिजनेस पर ज्यादा फोकस करना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं Mukesh Ambani को सफेद रंग पसंद है और सफेद शर्ट उन पर ज्यादा जंचती है। यही वजह है कि वह ज्यादातर सफेद शर्ट पहनना पसंद करते हैं।

सफेद वस्त्र भी शांति के प्रतीक हैं। मुकेश अंबानी जब भी ऑफिस जाते हैं या जब भी किसी बड़े सेलिब्रिटी से मिलते हैं तो सफेद शर्ट में नजर आते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी सुबह 5 बजे उठे और अपने दिन की शुरुआत वर्कआउट से की और वह सामान्य रूप से खाना पसंद करते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी ने अपने दिन की शुरुआत पपीते का जूस पीकर की थी। लंच में उन्हें सूप और सलाद खाना भी पसंद है। लेकिन दिन में वह साधारण दाल-चावल-रोटी खाना पसंद करते हैं। यह मुकेश अंबानी को गुजरात जाना पसंद है। कई बार साउथ इंडियन खाना भी खाया जाता है।

 इसे भी पढ़े-चलते-चलते अचानक निक्की तंबोली ने लगाई दौड़, लोगों ने कहा- भूत देख लिया है क्या?

बताया जाता है कि मुंबई के केप मैसूर रेस्टोरेंट में मुकेश अंबानी की इडली-सांबा काफी महंगी है। उन्हें स्ट्रीट फूड भी पसंद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अंबानी के घर में काम करने वाले एक रसोइए को महीने में करीब 2 लाख रुपए मिलते हैं।

 इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani मानते है इस शख्स को भगवान से भी बढ़कर, हर कम करने से पहले पूछते है इनसे सो बार ये है बड़ी वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button