जानिये BSNL सिम की नयी स्कीम, जिसमे सिर्फ 230 के रिचार्ज में पूरे साल चलेगी आपकी सिम

Published by Sunil-  BSNL offer: हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत आपको महज 230 रुपये होगी और आपकी सिम पूरे साल चलेगी।आज कल सबके पास दो सिम हैं। हम सेकेंडरी सिम को सक्रिय रखने और इसे वैकल्पिक सुविधा के रूप में रखने के लिए रिचार्ज करना जारी रखते हैं।

अब जब आपके पास दूसरी सिम है, तो आपको इसका इस्तेमाल जारी रखना चाहिए। हालाँकि, आप अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में हम आपको एक ऐसा प्लान दे रहे हैं जिसकी कीमत आपको महज 230 रुपये होगी और आपकी सिम पूरे साल एक्टिव रहेगी।

भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik ने फोटोशूट के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, बटन खोल दिखाई बेबाकी

BSNL का यह पैकेज व्यवसायों को 19 रुपये की कीमत वाले शानदार प्लान के बारे में विवरण प्रदान करने में मदद करेगा। इस BSNL प्लान की समाप्ति तिथि 30 दिन है। इससे आपका सिम एक्टिवेट हो जाएगा। यह कार्यक्रम दरों को कम करता है। इसमें ऑन-नेटवर्क और ऑफ-नेटवर्क दोनों कॉल्स की कीमत 20 पेंस प्रति मिनट तय की गई है।

जानिये BSNL सिम की नयी स्कीम, जिसमे सिर्फ 230 के रिचार्ज में पूरे साल चलेगी आपकी सिम
photo by google

इस पैकेज के साथ आपका सिम सक्रिय रहेगा। सीधे शब्दों में कहें, तो यह इंगित करता है कि आप कॉल का जवाब देने और अन्य सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम होंगे। अगर आप इस BSNLप्लान को पूरे एक साल के लिए सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो आपको कुल 228 रुपये खर्च करने होंगे। गणना के संदर्भ में, 19 को 12 से विभाजित करने पर 228 रुपये मिलते हैं।

MP News: आखिर चायवाले ने क्यों और कैसे पीटा डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाबोर को , जाने पूरी सच्चाई

जानिये BSNL सिम की नयी स्कीम , जिसमे सिर्फ 230 के रिचार्ज में पूरे साल चलेगी आपकी सिम
Photo : Social Media

अन्य निजी व्यवसायों के लिए, उनके सिम रखरखाव के लिए रुपये से लेकर मासिक भुगतान की आवश्यकता होती है 50 और 120 रुपये। अगर आपके पास BSNL सिम है तो आप इस पैकेज का विकल्प चुन सकते हैं हम आपको बता दें कि इस पैकेज में 3जी सर्विस शामिल है। इसमें आप 4जी का इस्तेमाल नहीं कर सकते। हालांकि, कंपनी जल्द ही देश में 4जी सेवाएं देना शुरू करेगी।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button