Jio के इस प्लान में 3 महीने फ्री चलाएं Disney+ Hotstar, मिलेगा 84GB डेटा भी

Jio के इस प्लान में यूजर्स को फ्री OTT सब्सक्रिप्शन (subscription) भी मिलता है।ओटीटी के प्रति लोगों की बढ़ती दिलचस्पी को देखते हुए, अधिकांश फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को सीधे सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर रिलीज करना पसंद करते हैं। आजकल दर्शक बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड तक डिज्नी+हॉटस्टार पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। इसलिए वे इसका सब्सक्रिप्शन (subscription) खरीदते हैं।फिल्में ही नहीं आज दर्शक ओटीटी पर वेब सीरीज और टीवी शोज का भी लुत्फ उठाते हैं। इन सबके अलावा क्रिकेट प्रेमी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर मैचों की लाइव स्ट्रीम (live stream) देख सकते हैं।

Photo By Google

हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी तक Disney+ Hotstar को सब्सक्राइब नहीं किया है। अगर आपने इसे सब्सक्राइब नहीं किया है, तो आज आप Jio के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो न केवल Disney Plus Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है, बल्कि ढेर सारा डेटा भी देता है। अच्छी बात यह है कि रिलायंस जियो के मिड-टर्म प्लान की कीमत 600 रुपये से कम है।

Photo By Google

90 दिन फ्री मिलेगा सब्सक्रिप्शन
जियो के इस प्लान की कीमत 583 रुपये है। कंपनी का यह प्लान 56 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा भी मिलता है। इस प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 84GB डेटा मिलता है। Jio के इस प्लान में यूजर्स को फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन (subscription) मिलता है ध्यान देने वाली बात है कि इस प्लान में उपलब्ध डेली FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है।

Photo By Google

नहीं करना होगा अतिरिक्त भुगतान
यह प्लान उन Jio ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो Disney+ Hotstar Mobile के लिए अतिरिक्त भुगतान नहीं करना चाहते हैं। वे इस योजना के तहत अतिरिक्त भुगतान किए बिना तीन महीने के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। इस प्लान के साथ दिया जाने वाला दैनिक डेटा भी अधिकांश भारतीयों के लिए पर्याप्त है। अगर किसी यूजर का हाई-स्पीड डेटा खत्म हो जाता है, तो यूजर इसे Jio के 4G डेटा वाउचर से रिचार्ज कर सकता है, जो सिर्फ 15 रुपये से शुरू होता है।

 इसे भी पढ़े- Amazon, Flipkart पर 23 सितंबर से शुरू होगी त्योहारों के अवसर पर लगने वाली सेल

कैसे करें ओटीटी सब्सक्रिप्शन लॉग-इन
Jio का Disney Plus Hotstar सब्सक्रिप्शन लेने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में Disney+ Hotstar ऐप डाउनलोड करना होगा। उसके बाद, ऐप को आपके Jio नंबर के साथ लॉग-इन करना होगा। उसके बाद आपको Jio नंबर के साथ OTT बेनिफिट्स मिलेंगे।

Article By Sipha

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button