Jio ला रहा है JioBook सीरीज का लैपटॉप ? बजट में रहेंगी कीमतें

Jio is bringing JioBook series laptop? Prices will remain in budget

आगामी Jio Book लैपटॉप और इसके कुछ विशिष्टताओं को गीकबेंच सूची में लीक होने की सूचना है। लीक्स के मुताबिक, जिओ बुक में 2GB रैम के साथ आर्म-बेस्ड MediaTek MT8788 चिप का इस्तेमाल किया गया है।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, जिओ बुक अपने प्राइमरी ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर विंडोज के बजाय Android 11 का इस्तेमाल कर सकती है।

LIC दे रहा है १ रुपये में 12000 रुपये का फायदा, जानिए प्लान

Jio ला रहा है JioBook  स्पेस इस साल की शुरुआत में स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ स्नैपड्रैगन X12 4G मॉडम के साथ लीक हुआ था। इसके अलावा, भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणन के अनुसार, जिओ बुक को तीन अलग-अलग वेरिएंट में मॉडल नंबर – NB112MM, NB1148QMW और NB1118QMW के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

गीकबेंच के अनुसार, जिओ बुक को पावर देने वाली MediaTek MT8788 चिप ने सिंगल-कोर में 1178 पॉइंट और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस में 4246 पॉइंट बनाए हैं।

Jio ला रहा है JioBook सीरीज का लैपटॉप ?

लीक हुए जिओ बुक स्पेक्स के एक और सेट में 4GB LPDDR4x रैम के साथ-साथ अधिकतम 64GB ऑनबोर्ड इंटरनल स्टोरेज है। जिओ बुक स्पेस का एक ही सेट एक मिनी एचडीएमआई स्लॉट, एक 720p एचडी स्क्रीन, वाई-फाई, ब्लूटूथ और आने वाले जिओ बुक  लैपटॉप के लिए जिओ  और Microsoft ऐप्स के एक समूह की ओर इशारा करता है।

यदि लीक सही हैं, तो जिओ बुक  भारत में निर्मित कुछ आंतरिक रूप से निर्मित Android-संचालित लैपटॉप में से एक होगा, एक ऐसा संयोजन जिसे देखना कठिन है और बंद करना भी कठिन है।

फिर भी, एंड्रॉइड 11 के लचीलेपन के साथ, मोबाइल ओएस और एक भौतिक कीबोर्ड की डिज़ाइन सुविधाओं के साथ, JioBook एक आगामी लैपटॉप है जिसे हर किसी को देखना चाहिए।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button