iPhone 13 पर मिल रहा 10,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्कॉउंट, ऐसे उठायें ऑफर का फायदा

Apple iPhone 13 वास्तविक कीमतों पर Apple के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध हो सकता है, लेकिन यदि आप किसी थर्ड- पार्टी शॉपिंग वेबसाइट या Apple-अनुमोदित पुनर्विक्रेता स्टोर पर जाते हैं तो आपको और भी बेहतर ऑफ़र मिल सकते हैं। इनमें से एक पुनर्विक्रेता वर्तमान में iPhone 13 पर 10,000 की छूट दे रहा है, जिससे यह अभी उपलब्ध सबसे बड़ा मूल्य है। 

टेक-नेक्स्ट, एक Apple अधिकृत पुनर्विक्रेता, iPhone 13 को अपने भौतिक और ऑनलाइन मोड में 69,900 में बेच रहा है। यह मूल कीमत से 10,000 रुपये की छूट है, और फिलहाल इससे बेहतर कोई ऑफर नहीं है चूंकि Amazon और Flipkart ने अभी तक अपने हॉलिडे डिस्काउंट लॉन्च नहीं किए हैं, इसलिए iPhone 13 अभी भी सबसे सस्ता नहीं है।

पेश है पूरा ऑफर

IPhone 13 की पहले से ही 69,900 रुपये की एक अद्भुत कीमत है, लेकिन टेक-नेक्स्ट आपको एक बोनस ऑफर देता है। अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है, तो आप प्रति लेनदेन 4,000 रुपये का इनाम पा सकते हैं। नतीजतन, iPhone 13 की प्रभावी कीमत 65,900 रुपये है। इसके बाद iPhone 13 एक्सचेंज ऑफर है।

टेक-वेबसाइट के मुताबिक अगर आप आईफोन 11 पर ट्रेड करते हैं तो आपको इसके बदले में 21,000 रुपये मिलेंगे। साथ ही टेक-नेक्स्ट आपको 3,000 रुपये का प्रोत्साहन देगा। इससे आपके iPhone 13 की कुल कीमत 24,000 रुपये कम हो जाती है। इन सभी ऑफर्स को लागू करने के बाद फोन की कीमत 41,900 रुपये हो जाती है।

आईफोन 13 का ग्रीन वेरिएंट उपलब्ध नहीं है

यदि आप हरे रंग में iPhone 13 की तलाश कर रहे हैं, तो आप थोड़े निराश हो सकते हैं। अधिकृत पुनर्विक्रेताओं के बीच हरे रंग के विकल्प लगभग न के बराबर हैं। आईफोन 13 ग्रीन भारत में एप्पल के ऑनलाइन स्टोर से उपलब्ध है।

इसे भी पढ़े-Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

इसलिए, जबकि यह अन्य स्टोरों में स्टॉक में नहीं है, यह अभी भी ऐप्पल के अपने स्टोर में उपलब्ध है। हालांकि, इस संबंध में कोई छूट नहीं है। आपके पास केवल ऐप्पल स्टोर में एक्सचेंज प्रोग्राम है और अगर आप किस्तों में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो कोई ईएमआई ऑफर नहीं है।

इसे भी पढ़े-Jio लाया 1 साल का नया ऑफर, अब तक का सबसे सस्ता और बेहतरीन प्लान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button