रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के दीवाने हैं, तो यहां 12 महीने की वारंटी के साथ सिर्फ 86,000 रुपये में मिलेगी

CARS24 ने इसे अपनी साइट पर लिस्ट कर दिया है, बाइक की कीमत 86,000 रुपये है। वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक बाइक का मॉडल 2016 है। वहीं इसका मालिकाना हक भी पहले है। बाइक अब तक 8986 किमी की दूरी तय कर चुकी है

Royal Enfield Bullet की भारत में एक अलग फैन फॉलोइंग है. कई लोग रेसिंग बाइक पसंद करते हैं और कई बदल गए हैं, लेकिन रॉयल एनफील्ड पर भीड़ अलग है। आज हम जिस बाइक की बात करने जा रहे हैं वो Royal Enfield Bullet 350 है. यह बाइक भारत में अपनी विजिबिलिटी और बोल्ड लुक्स के लिए काफी पॉपुलर हो चुकी है। अगर आप किसी शोरूम से बाइक खरीदने जाते हैं तो आपको 13.8 लाख रुपये से लेकर 1.60 लाख रुपये तक चुकाने होंगे।

लेकिन आज हम एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसे आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। जी हां, आप इस बाइक को आधे से भी कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसका डिजाइन काफी दमदार है। कंपनी ने इसे सिर्फ एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है। बाइक में आपको 346cc का इंजन मिलेगा, जो एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है।

इंजन 19.36ps की पावर और अधिकतम 28Nm का टॉर्क देता है। इसमें आपको 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा। माइलेज के बारे में कंपनी का कहना है कि आपको 40.8 किमी का माइलेज मिलेगा। ऐसे में इस बाइक के बारे में और जानने के लिए आइए जानते हैं कि आपको क्या-क्या ऑफर मिल सकते हैं।

ऑफर की बात करें तो सेकेंड हैंड व्हीकल सेल्स वेबसाइट CARS24 ने इसे अपनी साइट पर लिस्ट कर दिया है, बाइक की कीमत 86,000 रुपये है। वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक बाइक का मॉडल 2016 है। वहीं इसका मालिकाना हक भी पहले है। बाइक अब तक 8986 किमी की दूरी तय कर चुकी है। इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा के एचआर 26 आरटीओ के पास है।

MG Astor भारत में लांच कर रहा है कम कीमत पर शानदार कार, पढ़िए कीमत और फीचर

आपको बता दें कि अगर आप इस बाइक को लेते हैं तो आपको 1 साल की वारंटी मिलेगी। इसके अलावा आपको 7 दिन की मनी बैक गारंटी भी मिलेगी। 7 दिन की मनी बैक गारंटी का मतलब है, अगर आपको 7 दिनों के भीतर यह बाइक पसंद नहीं आती है तो आप इस बाइक को वापस कर सकते हैं और अपना पूरा पैसा वापस पा सकते हैं।

10 रुपये का ये नोट आप को दिला सकता है 10 लाख रुपये, यहाँ पढ़े नियम और शर्ते

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button