Honda का Acitva आ गया नए लुक में, कम कीमत में हैं शानदार खूबियां

Honda's Acitva comes in a new look,

नई दिल्ली: होंडा (Honda)  ने मंगलवार को भारतीय बाजार में नया एक्टिवा प्रीमियम वर्जन स्कूटर लॉन्च किया। नया स्कूटर दो डुअल टोन कलर ऑप्शन- पर्ल अमेजिंग व्हाइट विद मैट मैग्निफिशेंट कॉपर मेटैलिक और मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक के साथ मैट अर्ल सिल्वर मैटेलिक में पेश किया गया है।

डिस्क वेरिएंट ₹ 78,725 और ₹ 82,280 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में पेश किए जाते हैं।इस अवसर पर बोलते हुए, कंपनी के बिक्री और विपणन निदेशक, यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा,

“लाखों भारतीयों के सच्चे भागीदार के रूप में, एक्टिवा ने देश भर में दोपहिया ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा किया है। (Honda) एक्टिवा 125 प्रीमियम संस्करण के लॉन्च के साथ, हम एक सुंदर और प्रीमियम शैली के साथ आए हैं

Honda का Acitva आ गया नए लुक में, कम कीमत में हैं शानदार खूबियां

जो विशेष डिजाइन संकेतों और रंग योजनाओं के पूरक हैं।”नई एक्टिवा के लॉन्च के साथ, होंडा द्वारा अपने अन्य स्कूटर,(Honda)  डियो का एक अद्यतन संस्करण लॉन्च करने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नया डीओ चार वेरिएंट में आएगा।

नए दस्तावेजों से पता चलता है कि डियो के नए वेरिएंट में कंपोजिट कास्ट व्हील, एक डिजिटल स्पीडोमीटर, कंपोजिट कास्ट व्हील और 3डी सिंबल और एक डिजिटल स्पीडोमीटर मिलेगा।Dio के नए वेरिएंट में 109.51cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा।

Hero का स्कूटर है दूसरों के मुकाबले बेहद सस्ता, एक चार्ज पर चलता है 122km

यह पावरट्रेन एक्टिवा 6G को 7.68hp पर 8,000rpm पर और 8.79Nm को 5,250rpm पर पैदा करता है, जबकि Dio का इंजन 8,000rpm पर 7.65hp और 4,750rpm पर 9Nm का उत्पादन करेगा। ये वेरिएंट हो सकते हैं लॉन्च हालांकि होंडा ने इस संबंध में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button