Hero ने चुपके से लॉन्च कर दी दिल जीतने वाली नई स्प्लेंडर, लुक और फीचर्स बना देंगे दीवाना

ज्यादातर लोग बेहतरीन माइलेज, पावर और कम मेंटेनेंस बजट रेंज वाली बाइक की तलाश में Hero स्प्लेंडर के साथ आते हैं। यह Hero बाइक लंबे समय से लोगों का विश्वास बनाए हुए है। यह बाइक काफी पुरानी है लेकिन कंपनी इसे लोगों की जरूरत के हिसाब से अपग्रेड कर रही है ताकि यह पीछे न रहे।अब Hero ने अपना नया मॉडल Splendor+XTEC लॉन्च किया है।

कीमत
हालांकि कंपनी इसकी लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा प्रचार नहीं करती है और इसे बहुत धीरे-धीरे लॉन्च करती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 72,900 रुपये रखी गई है. यह बाइक 5 साल की वारंटी के साथ आती है।

इस बाइक में कई नए फीचर्स और टेक्नोलॉजी दी गई है। Splendor + XTEC में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और MMS अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMI), USB चार्जर, LED हाई इंटेंसिटी लैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर के साथ फुल डिजिटल मीटर मिलेगा। Splendor + XTEC में हीरो की i3s तकनीक है जो ईंधन बचाने में मदद करती है।

रंग
बाइक चार अलग-अलग रंगों- स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टोनार्डो ग्रे और पर्ल व्हाइट में उपलब्ध है। इस बाइक में नए डिजाइन के ग्राफिक्स भी दिए गए हैं।

सुरक्षा
बाइक में एक बैंक एंगल सेंसर है जो गिरने पर इंजन को बंद कर देता है। साथ ही साइड स्टैंड के इंजन को भी काटा गया है।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

इंजन
बाइक में 92.2cc का BS-VI इंजन दिया गया है। यह 7,000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.05 बीएचपी का पीक टॉर्क देता है।

अब इलेक्ट्रिक motorcycle के साथ भौकाल मचाने आ रही Royal Enfield, जानें इसके बारे में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button