बार-बार चार्जिंग का झंझट खत्म: पूरे 20 घंटे चलेगा ये laptop, 16 मई को होगा लॉन्च

अगर आप लंबी बैटरी लाइफ वाले laptop की तलाश में हैं तो Honor की 20 घंटे लंबी Honor Magicbook 14  2022 लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। इसे चीन में 16 मई (सोमवार) को लॉन्च किया जाएगा। खास बात यह है कि आने वाला laptop विंडोज के लिए मैजिकओएस फीचर वाला पहला हॉनर laptop है।

वास्तव में, मैजिकओएस ब्रांड का इन-हाउस विकसित डेस्कटॉप यूजर इंटरफेस है। विंडोज़ के लिए मैजिकओएस के रूप में डब किया गया, यह नया यूजर इंटरफेस आने वाले ऑनर नोटबुक और ऑनर स्मार्टफोन के लिए एक साफ दिखने, बेहतर बैटरी जीवन और बेहतर एकीकरण लाता है।

laptop एक बार फुल चार्ज होने पर 20 घंटे तक चलेगा

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर वीबो पर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ऑनर मैजिकबुक 14 2022 की लॉन्च तिथि की घोषणा की है। ऑनर ने साफ तौर पर टीज किया है कि डिवाइस में एक खास फीचर होगा। कंपनी का दावा है कि Honor MagicBook 14 एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा, जिससे यह Apple के बाद ऐसा दावा करने वाली दूसरी कंपनी बन जाएगी। वास्तव में, Apple अपने M1-संचालित मैकबुक पर 20 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करता है।

बिजली की खपत को 2X% तक कम करें

कंपनी का कहना है कि इस असाधारण बैटरी प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, इसमें विंडोज़ के लिए एक नया मैजिक ओएस है, जिसमें “ओएस टर्बो” नामक एक नई सुविधा है। OS Turbo की मदद से हॉनर नोटबुक्स को अब पावर एफिशिएंसी के लिए बेहतर तरीके से ऑप्टिमाइज किया गया है। कंपनी का दावा है कि लेटेस्ट हॉनर मैजिकबुक 14 2022 ओएस टर्बो ऑप्टिमाइजेशन फीचर्स के साथ बिजली की खपत को 2X% तक कम कर सकता है।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

नए laptop में होंगे ये प्रोसेसर

ऑनर मैजिकबुक 14 2022 के हार्डवेयर के बारे में ITHome ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ऑनर मैजिकबुक 14 2022 इंटेल के लेटेस्ट 12th जनरेशन कोर i5 और i7 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें एनवीडिया का एक ऑप्शन डेडिकेटेड ग्राफिक्स कार्ड होगा जो या तो एनवीडिया एमएक्स 550 जीपीयू या हो सकता है।

सरकार की तरफ से Free में लगवाएं Get solar, एक्स्ट्रा यूनिट बिजली का सरकार देगी पैसा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button