नीता अंबानी का पुराना लहंगा पहन शादी में पहुंच गईं ईशा, मां के कपड़ों में भी दुल्हन सी लगी Mukesh Ambani की लाडली

आम लड़कियों की तरह ईशा अंबानी को भी अपनी मां की अलमारी से कपड़े लेकर पहनने में मजा आता है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनके पास न केवल दुनियाभर के नामी डिजाइनर के कपड़ों से लेकर लग्जरी लेबल्स द्वारा डिजाइन की गई जूलरी तक की भरमार है बल्कि कुछ चीजें तो खासतौर पर से उन्हीं के लिए तैयार की गई हैं।

Photo By Google

अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी (Reception Party) में पहना गया गोल्डन लहंगा भी उन्हीं में से एक था, जिसे इटैलियन लग्जरी फैशन हाउस ने वैलेंटिनो ने खास उन्हीं के लिए तैयार किया था। हां, वो बात अलग है कि हर वक्त फैशन स्टाइलिस्ट (Fashion Stylist) और लेटेस्ट ट्रेंड्स से घिरे रहने के बावजूद ईशा को अपनी मां नीता अंबानी के कपड़े पहनना अच्छा लगता है। उन्हें बहुत बार ऐसे लुक्स में स्पॉट किया गया है, जिनके बारे में बाद में पता चलता है कि वह उन्होंने नीता अंबानी की वॉरड्रोब (Wardrobe) से पिक किए थे।

बिल्कुल ऐसे ही एक लुक में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी पीरामल को तब देखा गया था, जब वह अपने बचपन के दोस्त हीर मोमाया के वेडिंग फंक्शन (Wedding Function) में शरीक हुई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी मां के कलेक्शन से इतना सुंदर लहंगा पहना था, जिसमें उनकी सुंदरता देखते ही बन रही थी।

सफेद लहंगे में जंच रही थीं ईशा

शादी की सभी रस्मों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए पहुंची मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी ने इस दौरान आइवरी रंग का लहंगा अपने लिए चुना था, जिसे कुछ समय पहले नीता अंबानी ने परिवार की एक शादी में पहना था। इस लहंगे को इंडियन फैशन डिजाइनर (Indian Fashion Designer) तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था, जिसके फॉल से लेकर फिटिंग तक पर खूबसूरत एम्ब्रोइडरी (Embroidery) देखी जा सकती थी। ऑउटफिट का बेस कलर ऑफ वाइट (Base Color Off White) रखा था, जिस पर रेशम के धागों के साथ जरी-जरदोजी और क्रिस्टल से हाथ की नाजुक कढ़ाई की गई थी। लहंगे को जड़ाऊ लुक दिया गया था, जिसके बॉर्डर पर डिजाइनर का इसकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा था।

Photo By Google

लुक में नहीं छोड़ी कोई कमी

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी ने हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी की थी। उन्होंने अपने ऑउटफिट के साथ मैच करते हुए डायमंड से बनी जूलरी पहनी थी, जिसमें ड्राप डाउन झुमकों की एक जोड़ी के साथ मैचिंग का नेकपीस और चूड़ियां शामिल थीं।वहीं मेकअप के लिए ईशा ने न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ झिलमिलाता आइशैडो-बेसिक लाइनर (Eyeshadow-Basic Liner), न्यूड लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ मिडिल पार्टेड स्टाइल में खुला छोड़ा था, जिसके साथ माथे पर बिंदी और मांग टीका उनकी सुंदरता बढ़ाता नजर आ रहा था। अपने वेडिंग लहंगे के लिए ईशा अंबानी ने बेस्ट फ्रेंड प्रियंका चोपड़ा से ली थी ये सलाह

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Mukesh Ambani के दामाद आनंद पीरामल, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है

छोटा सा पहना ब्लाउज

इस चमकदार कलर-कॉम्बिनेशन (Color Combination) वाले अटायर के साथ ईशा ने मैचिंग का ब्लाउज वेअर किया था, जिसका टेक्सचर्ड हूबहू लहंगे से मिलता-जुलता रखा था। चोली पर सिल्वर थ्रेड वर्क (Silver Thread Work) के साथ माइक्रो बूटी बनी थीं, जो मिनिमल ब्लिंग अपने में क्रिएट करते हुए इस पीस को अट्रैक्टिव टच दे रही थीं। ईशा ने इस ऑउटफिट के साथ कंट्रास्ट शेड वाला दुपट्टा कैरी किया था, जोकि जॉर्जेट मेड (Joe Georgette Made) था। दुपट्टे को क्रिस्टल और फ्रिंज की नाजुक Highlights के साथ तैयार किया था, जिसे ईशा ने अपने शोल्डर पर लेते हुए कमर पर टग करके अपने स्टाइल को दोगुना बढ़ा दिया था। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी के लिए इस डिजाइनर ने शुद्ध सोने से तैयार किया लहंगा, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

बारात में पहना 2 साल पुराना लहंगा

दरअसल, यह पूरा किस्सा उस समय का है, जब मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी अपने बचपन के दोस्त और जाने-माने सेलिब्रिटी छाया मोमाया के बेटे हीर मोमाया की शादी में शामिल होने पहुंची थीं। आपको बता दें कि हीर ने साल 2019 में यूक्रेन की फिल्ममेकर (Filmmaker) दरिया गायकालोवा से हिन्दू परंपराओं के अनुसार शादी की थी। दोनों की शादी में बी-टाउन गलियारे से कई नामी लोग मेहमान बनकर पहुंचे थे।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Mukesh Ambani और नीता अंबानी की प्राइवेट फोटो हुई लीक

लेकिन उनमें से मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी एकलौती ऐसी थीं, जो बारात से लेकर शादी के हर एक फंक्शन में शरीक होती दिखी थीं। शादी के मुख्य फंक्शन में जहां ईशा ने इंडिया के फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला से गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी, तो वहीं बारात में उन्होंने अपनी मां नीता अंबानी का 2 साल पुराना लहंगा वेअर किया था। देवर की शादी में चमचमाता लहंगा पहन ईशा अंबानी ने ढाया कहर, बिल्कुल दुल्हन सी दिख रही मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लाडली

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button