Flipkart सेल में सबसे सस्ता मिल रहा है आईफोन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Flipkart is getting the cheapest

नई दिल्ली। iPhone SE 2020 फिर से छूट के साथ उपलब्ध है। Apple iPhone SE 2020 को Flipkart Mobiles Bonanza सेल के तहत सामान्य से कम कीमत में बेचा जा रहा है।

Flipkart Mobiles Bonanza का आज आखिरी दिन है। 64GB स्टोरेज वाला बेस वर्जन 27,999 रुपये में उपलब्ध है, जो इस समय 30,000 रुपये से कम का इकलौता आईफोन है। 128GB स्टोरेज वैरिएंट भी काफी कम कीमत पर उपलब्ध है लेकिन 256GB वैरिएंट को बंद कर दिया गया है।

फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए सबसे सस्ते आईफोन की तलाश में
बिक्री के हिस्से के रूप में, 64GB iPhone SE 27,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। 128GB वैरिएंट 32,999 रुपये में बिक रहा है, जो आमतौर पर 64GB वैरिएंट की कीमत है।

Flipkart सर में सबसे सस्ता मिल रहा है आईफोन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

256GB iPhone SE, जिसे Apple ने iPhone 13 के लॉन्च के बाद बंद कर दिया था, 42,999 रुपये में बिक रहा है। 256GB मॉडल पुराने स्टॉक से इन-बॉक्स एक्सेसरीज़ के साथ उपलब्ध है।iPhone SE 2020: आपको क्यों खरीदना चाहिए

यह Apple पारिस्थितिकी तंत्र में सबसे किफायती प्रवेश बिंदु है। आप iPhone SE के साथ Apple Watch, HomePod Mini, Apple TV+ और अन्य एक्सेसरीज iPhone 12 की कीमत से आधे से भी कम में प्राप्त कर सकते हैं।

IPhone SE अभी भी अपने सेगमेंट में सबसे तेज स्मार्टफोन में से एक है। अंदर की A13 बायोनिक चिप सभी नवीनतम गेम को आसानी से संभाल सकती है। यह दैनिक आधार पर तरल भी होता है।

फोन का छोटा आकार इसे उपयोग करने के लिए अविश्वसनीय रूप से सुविधाजनक बनाता है। 4.7 इंच के डिस्प्ले के साथ आप बिना दूसरा हाथ उठाए चारों कोनों तक पहुंच सकते हैं।

आपको एक त्वरित और आसान टच आईडी फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है, जो मास्क की दुनिया में एक वरदान है। IPhone SE IP67 मानक के साथ पानी और धूल प्रतिरोधी है, इसलिए आप इसे बारिश में ले सकते हैं या नुकसान के डर के बिना इसे नल के नीचे धो सकते हैं।

Jio उपभोक्ताओं के लिए खुश करने वाली खबर, बेहद सस्ते चार रिचार्ज प्लान हुए लांच

दो OS अपडेट के बाद भी iPhone SE( Flipkart) अगले चार साल के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त कर सकता है। Apple अब 6 साल के लिए अपने फोन का समर्थन करता है, जबकि Android फोन नहीं करता है

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button