Amazon, Flipkart पर 23 सितंबर से शुरू होगी त्योहारों के अवसर पर लगने वाली सेल

अमेज़ॅन(Amazon) इंडिया में जहां ‘द अमेज़ॅन(Amazon) ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ 28 से 29 दिनों तक चलेगा, वहीं Flipkart ने सितंबर के अंत तक ‘द बिग बिलियन डेज 2022’ चलाने की घोषणा की है। ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon और Flipkart पर फेस्टिव सीजन ‘सेल’ 23 सितंबर से शुरू होगी। पटेल ने कहा कि त्योहारी सीजन के दौरान विभिन्न श्रेणियों में 2,000 से अधिक नए प्रस्तावों की उम्मीद है। भारतीय स्टेट बैंक(State Bank Of India) इस बिक्री के पहले चरण में भागीदार है और इसके डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी उन्होंने कहा कि दिवाली से तीन-चार दिन पहले तक बिक्री जारी रहेगी।

Photo By Google

अमेज़ॅन(Amazon) इंडिया के उपाध्यक्ष नूर पटेल ने भाषा को बताया, “हमारी बिक्री में दो लाख स्थानीय स्टोर सहित 11 लाख विक्रेता शामिल होंगे। इस बार खास बात यह है कि यह बिक्री महामारी के दो साल बाद हो रही है।” 23 सितंबर से शुरू होने वाली सेल से 24 घंटे पहले Amazon अपने प्राइम मेंबर्स के लिए ऑफर शुरू कर देगी।

 अमेज़ॅन(Amazon) के पास 150 से अधिक प्रभावशाली व्यक्ति होंगे जो ग्राहकों को 600 से अधिक लाइव प्रसारण के माध्यम से खरीदने में मदद करेंगे। वहीं Flipkart अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, महेंद्र सिंह धोनी जैसी हस्तियों के जरिए बिग बिलियन डे इवेंट का प्रचार करेगी।

Photo By Google

इसे भी पढ़े-Mukesh Ambani की पत्नी नीता अंबानी 40 लाख की साड़ी पहनती है और 3 लाख के कप में पीती हैं चाय

कंपनी का दावा है कि उसके पास 4.2 लाख वेंडर पार्टनर हैं। फ्लिपकार्ट के ग्रुप सीईओ(Flipkart Group CEO) कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, “बिग बिलियन डेज प्रोग्राम का उद्देश्य अर्थव्यवस्था को स्थायी रूप से बढ़ावा देना और देश भर में रोजगार और आजीविका के अवसर पैदा करना है।

Photo By Google

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button