Mukesh Ambani की पत्नी नीता अम्बानी को भरी महफ़िल में गोद में उठाकर नाचने लगा Sachin Tendulkar फिर मुकेश अम्बानी ने जमकर लगाई क्लास

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी आज पूरे भारत में जानी जाती हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। इस समय मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) अपनी पत्नी नीता अंबानी की वजह से मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में नीता अंबानी को लेकर एक बड़ा मुद्दा सामने आया है जो नीता अंबानी को लेकर है। नीता अंबानी अक्सर अपनी लाइफस्टाइल और महंगे शौक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) अपनी पत्नी नीता अंबानी से बहुत प्यार करते हैं इसलिए वह उनकी हर इच्छा पूरी करते हैं। कभी वे निजी जेट तो कभी यॉट उपहार में देते हैं, जिससे वे शहर की चर्चा बन जाते हैं।

Photo By Google

हुआ यूं कि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी की टीम मुंबई ने आईपीएल(IPL) का फाइनल मैच जीत लिया, जिससे सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) ने खुशी जाहिर करने के लिए नीता अंबानी(Nita Ambani) को गले लगाया और खुद नीता अंबानी ने टीम की जीत के लिए सचिन को बधाई दी. तभी तो आकाश भी सचिन को ऐसा करने से नहीं रोक पाए।

सचिन ने फिर शुरू की मुकेश अंबानी की जमकर क्लास

सबके सामने मशहूर भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) ने उन्हें गोद में लिया और उनके बेटे आकाश अंबानी दूर से ही देखते रहे. लेख में यह भी बताया गया है कि कैसे सचिन तेंदुलकर ने मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) को सबके सामने गले लगाया।

Photo By Google

नीता अंबानी को गोद में लेकर नाचने लगे सचिन

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी इन दिनों अपनी आलीशान लाइफस्टाइल की वजह से नहीं बल्कि इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) जैसे मशहूर क्रिकेटर को सरेआम गले लगा लिया था।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-आम लोगों के लिए नहीं है ये Cars, जानिए 2022 में दुनिया की 5 सबसे लग्जरी गाड़ियां, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश!

या यूं कह सकते हैं कि उन्होंने नीता को गोद में उठा रखा था, इसलिए वह पूरे मीडिया में छाए हुए हैं और उनकी ये तस्वीरें पानी की तरह फैल रही हैं, यहां तक ​​कि नीता अंबानी(Nita Ambani) के बेटे आकाश अंबानी(Akash Ambani), जो दूर खड़े हैं, सचिन को खड़े होने से नहीं रोक सकते. लेख में हम बताएंगे कि सचिन तेंदुलकर ने अलग से पूछे जाने के बावजूद मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी को गले क्यों लगाया।

Article By Sunil

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button