Cryptocurrency ने निवेशकों को रातों-रात बनाया करोड़पति, आपके पास है?

Cryptocurrency made investors millionaires overnight, have you?

नई दिल्ली। क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency)  की दुनिया में अक्सर कई अजीब और अनोखे ट्रेंड देखने को मिलते हैं। हाल ही में, “स्क्वीड गेम” वेबसीरीज पर आधारित टोकन स्क्वीड गेम्स में भी ऐसा ही चलन देखा गया है,

जब एक Cryptocurrency  कीमत कुछ दिनों में कई हजार गुना बढ़ जाती है और फिर एक दिन में शून्य हो जाती है। उसी समय,Shiba Inu की तरह, माइमकोइन ने इस अवधि के दौरान अपने हजारों निवेशकों को करोड़पति बना दिया है और अब यह दुनिया के शीर्ष 10 क्रिप्टो में से एक है।

इस उतार-चढ़ाव में, क्रिप्टो दुनिया में स्विंग करने वाला नवीनतम सिक्का कोको स्वैप है, जिसने अपने निवेशकों को केवल एक दिन में 76,000 प्रतिशत से अधिक रिटर्न के साथ समृद्ध किया है। एक दिन पहले तक, KokoSwap एक कम लोकप्रिय मुद्रा थी, जिसका नाम शायद ही किसी ने सुना हो।

Cryptocurrency ने निवेशकों को रातों-रात बनाया करोड़पति

 एसबीआई और पोस्ट ऑफिस? कहाँ पैसा निवेश करके बड़ा लाभ प्राप्त करें – विवरण यहाँ प्राप्त करें

मार्केट कैप लगभग 2 2 बिलियन . तक पहुंच गया है Coinmarketcap के अनुसार, पिछले 24 घंटों में KokoSwap की कीमत 00 0.009999 से बढ़कर 7.63 हो गई है और इस अवधि के दौरान 76,200 प्रतिशत वापस आ गई है।

हालांकि, बाद में भाव में थोड़ी गिरावट आई और करीब एक बजे यह 8 5.85 पर कारोबार कर रहा था। इस बड़ी छलांग के साथ, Cocosbap का बाजार पूंजीकरण भी लगभग 2 2 बिलियन तक पहुंच गया है।

 94 टका के इस शेयर ने निवेशकों को दिया ₹21.7 करोड़ का रिटर्न, क्या आपने खरीदा ये शेयर?

94 rupees के इस शेयर ने दिया 21 लाख का फायदा, क्या है आपके पास

क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency)  की दुनिया में अक्सर कई अजीब और अनोखे ट्रेंड देखने को मिलते हैं। कीमत 76,000% क्यों बढ़ी? कहा जाता है कि KokoSwap ने खुद को Ethereum प्लेटफॉर्म से Binance स्मार्ट चेन में स्थानांतरित कर लिया है और इससे इसकी कीमत में वृद्धि हुई है। Binance स्मार्ट चेन में जाने से Binance इकोसिस्टम में गेमर्स की बड़ी संख्या तक अपनी पहुँच बढ़ा दी है।

एनएफटी में सार्वजनिक हित में हाल ही में वृद्धि भी कोको स्वैप की कीमतों में वृद्धि का एक कारक है। हाल के दिनों में अमिताभ बच्चन, सलमान खान समेत कई सितारे भी हाल ही में एनएफटी क्रांति में शामिल हुए हैं।

KokoSwap एक विकेन्द्रीकृत प्लेटफ़ॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को एक ही स्थान पर NFT गेमिंग और NFT ट्रेडिंग और क्रिप्टो ट्रेंडिंग प्रदान करता है। मंच की मुख्य विशेषताएं एनएफटी, एक्सचेंज, स्टैकिंग, फंतासी और आर्केड गेमिंग हैं।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button