सिर्फ 40,000 रुपये में खरीदें यह दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के चलेगी सड़क पर

Hero Electric Flash LX (VRLA) की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 45000 रुपये है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो कलर ऑप्शन रेड और सिल्वर में आता है।

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री लगातार बढ़ रही है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने लोगों को इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर रुख करने के लिए प्रेरित किया है, जबकि भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में तेजी आई है।

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए देश भर की कई कंपनियां इस दौड़ में एक दूसरे से आगे निकलना चाहती हैं। अगर आप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदने की योजना बना रहे हैं या कहें कि अच्छी बैटरी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, तो 50,000 रुपये से कम का हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स (VRLA) आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगा।

Hero Electric Flash LX (VRLA) की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 45000 रुपये है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो कलर ऑप्शन रेड और सिल्वर में आता है।

आ गई Tata Punch SUV , ऐसे करें बुक , जाने कीमत और फीचर्स

यह स्कूटर कम बजट के साथ अच्छी परफॉर्मेंस देता है। यह लेड-एसिड VRLA 48V-28AH बैटरी के साथ आता है। जिसे फुल चार्ज होने में 8 घंटे का समय लगता है। यह अधिकतम 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। एक बार चार्ज करने के बाद यह 50 किमी तक चलेगा। इस स्कूटर में मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।

कंपनी ने बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 37,078 रुपये रखी है. दरें अलग-अलग राज्यों में भिन्न हो सकती हैं

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी दुनिया के टॉप 10 अमीर लोगों की सूची से बाहर

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button