snn

iPhone 15 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! जानकर लोग बोले- OMG! दिल लूट लिया Apple

Apple दुनिया के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक है, जिसे किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। एपल हर साल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन आईफोन का नया मॉडल लॉन्च करती है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। iPhone 14 इसी साल रिलीज हो रहा है और इस फोन की काफी चर्चा हो रही है.

इसके अलावा, 2023 में लॉन्च होने वाले iPhone 15 को लेकर हाल ही में आई एक खबर ने लोगों को काफी खुश कर दिया है.

आईफोन 15 के साथ बड़ी रिलीज
Apple ने लॉन्च से पहले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की। ऐसे में फोन के बारे में बातें लीक हुईं और अफवाह के जरिए सामने आईं। कुछ समय पहले 2023 में जारी iPhone 15 के बारे में एक खबर आई थी कि Apple इस मॉडल से अपना लाइटनिंग चार्जिंग पोर्ट हटा रहा है और इसे USB टाइप-C पोर्ट से बदलने जा रहा है।

नए iPhone का परीक्षण किया जा रहा है
फिर से, यह एक विश्वसनीय स्रोत है, ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट है कि Apple USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ iPhone डिज़ाइन का परीक्षण कर रहा है। आईफोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट डालकर इसकी टेस्टिंग की जा रही है। हम आपको बता दें कि 2012 में जब iPhone 5 को लॉन्च किया गया था तो इसे सबसे पहले लाइटनिंग पोर्ट के साथ लाया गया था।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

यूएसबी टाइप-सी पोर्ट आईफोन 14 . पर उपलब्ध नहीं 
हम आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक एप्पल आईफोन 15 के लिए यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की कोशिश कर रही है, इस साल लॉन्च हुए आईफोन 14 में सिर्फ लाइटनिंग पोर्ट दिया जाएगा। ऐप्पल ने अपने आईपैड लाइनअप और मैकबुक कंप्यूटर में केवल एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किया है।

आ रहा है Samsung का एक और सस्ता 5G फोन; बजट सेगमेंट में मिलेंगे बेस्ट फीचर, रेंडर में दिखा फर्स्टलुक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button