ऐश्वर्या राय और Mukesh Ambani के भाई अनिल अंबानी के बीच है एक अनोखा रिश्ता, सच्चाई आई सामने

ऐश्वर्या राय और मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के भाई अनिल अंबानी के बीच है एक अनोखा रिश्ता, सच्चाई आई सामने, आइये जानते है-  बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) का जाना पहचाना नाम है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर(Film Career) में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। आजकल सब उसे जानते हैं। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई दीवाना(Crazy) है. आज भी लोग उनकी किसी भी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक(रहते हैं. यानि वो बहुत बड़ी एक्ट्रेस(Actress) हैं. उन्होंने अपनी काबिलियत(Ability) से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया। ऐश्वर्या राय इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर चर्चा में हैं।

Photo By Google

हाल ही में खबर आई थी कि भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन(Businessman) में से एक मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के भाई अनिल अंबानी(Anil Ambani) का उनके साथ एक अनोखा रिश्ता है। जिस वजह से दोनों साथ नजर आ रहे हैं और जब दोनों साथ होते हैं तो दोनों में एक अलग ही आनंद(Pleasure) और चमक होती है. पूरा बॉलीवुड(Bollybood) आज भी इस रिश्ते(Relations) के बारे में नहीं जानता है। आइए जानें कि उनके बीच क्या संबंध है।

Photo By Google

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के भाई अनिल अंबानी को आजकल हर कोई जानता है। वह भारत के सबसे अमीर परिवार के सबसे छोटे उत्तराधिकारी(Inheritor) हैं। वह एक बहुत प्रसिद्ध व्यवसायी(Businessman) हैं। वह इन दिनों अपने एक रिलेशनशिप की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. जो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के बारे में कही जा रही है. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या और मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के भाई अनिल अंबानी(Anil Ambani) कई सालों से साथ हैं। अगर अंबानी परिवार के अंदर कोई भी प्रोग्राम होता है तो ऐश्वर्या राय वहां जरूर जाती है। इन दोनों के रिश्ते(Relations) के बारे में हर कोई नहीं जानता। यहां तक ​​कि पति अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) भी दोनों को एक साथ देखने पा भी कुछ नहीं करते।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-यह है Mukesh Ambani और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला ज्वैलर विष्णु ‘अफजल’, 2 घंटे में किए 8 कॉल और…

हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या और मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के भाई अनिल अंबानी(Anil Ambani) बहुत अच्छे दोस्त हैं। अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी और ऐश्वर्या राय बहुत अच्छी दोस्त हैं। जिसके चलते दोनों साथ में टाइम स्पेंड(Time Spend) करते हैं। ऐश्वर्या के पति अभिषेक को इस रिश्ते से कोई ऐतराज(Objection) नहीं है क्योंकि वह हर सुख-दुख से जुड़े हैं। पूरा बच्चन परिवार अंबानी परिवार(Ambani Family) के बेहद करीब है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button