केवल 500 रुपये में मिल जाएंगे कॉटन साड़ी के ये Design, देखें तस्वीरें

आज हम आपको कुछ कॉटन साड़ी डिज़ाइन(Design) दिखाने जा रहे हैं जो आपको आसानी से सिर्फ 500 रुपये में मिल सकती हैं। साथ ही आप इसे रोज पहन सकती हैं। हालाँकि, इन दिनों महिलाएं इंटरनेट की वजह से अपडेट(update) रहने लगी हैं। लेकिन फिर भी कुछ महिलाएं(Women) ऐसी होती हैं, जो घर के कामों में इतनी व्यस्त रहती हैं कि उनके पास अपना लुक बदलने का वक्त ही नहीं होता। बाकी सभी महिलाओं को साड़ी(Saree) पहनना पसंद होता है। इसके लिए महिलाएं तरह-तरह के बाजारों में जाती हैं।

धारीदार डिजाइन में सूती साड़ी

इस तरह की साड़ी काफी क्लासिकल(Classical) लुक देती है। साथ ही इस तरह की साड़ी को आप किसी भी छोटे फंक्शन के लिए पहन सकती हैं। इस तरह की साड़ी को आप फॉर्मल वियर(Formal Wear) में भी कैरी कर सकती हैं। गहनों के लिए आपको केवल चांदी के गहनों का ही चयन करना चाहिए। ऐसा करने से आपका लुक बेहद खूबसूरत लगेगा। मेकअप(Makeup) के लिए आपको ब्राउन कलर(Brown Colour) ही चुनना चाहिए। आप चाहें तो होठों के लिए चॉकलेट कलर की लिपस्टिक भी चुन सकती हैं।

Photo By Google

स्ट्रिप्स डिजाइन में कॉटन साड़ी

इस तरह की साड़ी आपको बाजार में लगभग 500 रुपये में आसानी से मिल जाएगी। रंगीन प्रिंट वाली सूती साड़ी इस तरह की साड़ी बहुत ही कलरफुल(Colurful) लगती है। आप चाहें तो इस तरह की साड़ी को हर दिन किसी भी छोटे परिवार के मौके पर ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी आपको बाजार में करीब 500 रुपये में आसानी से मिल जाएगी। इस तरह की साड़ी के साथ आप झुमकी से लेकर सिल्वर जूलरी तक सब कुछ ट्राई कर सकती हैं। कोशिश करें कि लिपस्टिक के लिए डार्क मैरून कलर चुनें। यह आपके लुक को बहुत ही अच्छे से हाईलाइट करेगा।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-पुराने हैवी कपड़ों से हो गई हैं बोर तो देखें Latest Fashion वाले डिजाइनर Anarkali Kurta, मिलेगा ट्रेंडी लुक

फ्लोरल प्रिंट कॉटन साड़ी

इस तरह की साड़ी बहुत ही सोबर लगती है। ज्वैलरी(Jwelary) के लिए फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी के साथ झुमकी इयररिंग्स ट्राई करें। साथ ही ब्लाउज(Blouse) के लिए आप कोई भी सिंपल ऑप्शन चुन सकती हैं। आप चाहें तो स्लीवलेस ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी आपको बाजार में लगभग 300 से 500 रुपये में आसानी से मिल जाती है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button