snn

यह Scooter बिना हेलमेट के स्टार्ट भी नहीं हो सकता, ड्राइविंग करना तो भूल ही जाइए

 बिना हेलमेट पहने स्टार्ट नहीं होगा यह Scooter की कीमत कारों के समान होती है BMW Motorrad ने हाल ही में भारतीय बाजार में एक नया और दमदार स्कूटर C400 GT लॉन्च किया है। इसके बारे में और जानें BMW Motorrad ने C400 GT स्कूटर लॉन्च कर दिया है। 

लग्जरी कार ब्रांड के टू-व्हीलर सेक्शन BMW Motorrad ने हाल ही में भारतीय बाजार में एक नया और दमदार Scooter C400 GT लॉन्च किया है। यह स्कूटर न सिर्फ मजबूत है, बल्कि खूबसूरत लुक भी देता है। इस Scooter की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे बिना हेलमेट के चालू नहीं किया जा सकता है।

Scooter में 350 सीसी का इंजन है जो 139 किमी/घंटा की अधिकतम गति के साथ 34 बीएचपी और 35 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। स्कूटर की सीट के बॉटम डेक को कंपनी ने फ्लेक्सकेस नाम दिया है और इसे फुल हेलमेट से फिट किया गया है। हेलमेट पहनते ही फ्लेक्स केस खुल जाता है और स्कूटर जब तक खुला रहता है तब तक चालू नहीं होता है।

बीएमडब्ल्यू के इस स्कूटर में 350cc का इंजन लगा है, जो इसे Royal Enfield बाइक जितना पावरफुल बनाता है। बीएमडब्ल्यू ने इस स्कूटर को भारत में फुली बिल्ट यूनिट के तौर पर लॉन्च किया है, जो इसे बाजार में काफी महंगा बनाता है।

नजदीक आ गई Mahindra Scorpio की लॉन्च डेट, तस्वीरों में लीक हुई बड़ी जानकारी

लग्जरी कारों के लिए बीएमडब्ल्यू पहले से ही लोकप्रिय है, इस स्कूटर की कीमत 10.40 लाख रुपये है। बीएमडब्ल्यू मोटरराड में हैंडलबार के दोनों ओर यह शक्तिशाली स्कूटर कार जैसा डैशबोर्ड है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button