snn

बिना रुके इनवर्टर पर चलते हैं ये एयर coolers, एसी भी है इनके सामने फेल

नई दिल्ली : इस भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए विंडो coolers भी एक बेहतरीन विकल्प है. यह न सिर्फ दिखने में स्टाइलिश है बल्कि फीचर्स में भी लाजवाब है। यह विंडो एयर कूलर असाधारण ठंडक देता है।

इस विंडो coolers को आप अपने घर, ऑफिस में कहीं भी लगा सकते हैं। यह बड़े और छोटे दोनों कमरों को ठंडा करने का काम करता है। यहां हम आपको सबसे अच्छे एयर कूलर का नाम बता रहे हैं।

हवाईयन एमराल्ड विंडो coolers 

यह एक तरह का विंडो एयर coolers है जो पावरफुल ब्लोअर के साथ आता है। यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है, जो इसकी लोकप्रियता को दर्शाता है। इस कूलर की सबसे अच्छी बात यह है कि यह 15 मीटर तक हवा उड़ा सकता है।

बिना रुके इनवर्टर पर चलते हैं ये एयर coolers, एसी भी है इनके सामने फेल
photo by google

बजाज के एमडी ने कहा

54 लीटर का यह एयर कूलर टाइफून ब्लोअर तकनीक के साथ आता है। इस coolers में आपको पावरफुल स्पीड कंट्रोल और कमाल का एयर थ्रो मिलेगा। इस एयर कूलर से आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्पीड को एडजस्ट कर सकते हैं। यह एयर कूलर 400 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए उपयुक्त है

नए अवतार में आ रही है Scorpio, लुक देखकर आ जाएगा मुंह में पानी

उषा क्वांटा

यह विंडो कूलर केवल 190 वॉट बिजली की खपत करता है। इस एयर कूलर में आपको रोटेटिंग फिलिंग वाटर इनलेट मिलेगा। इस विंडो कूलर को आप बिना किसी परेशानी के इन्वर्टर पर चला सकते हैं। मध्यम आकार के कमरों के लिए यह सबसे अच्छा विंडो कूलर है।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

महाराजा व्हाइटलाइन

यह 50 लीटर पानी की क्षमता वाला एक एयर कूलर है, जो 400 वर्ग फीट तक के कमरों को ठंडा करने के लिए बढ़िया काम करता है। अमेज़न के इस कूलर को आप इन्वर्टर पर भी चला सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button