TATA SUV की सीधी टक्कर FORTUNER से, इंजन और फीचर्स कर देंगे हैरान

New TATA SUV: निकट भविष्य में, मिड-साइज़ XUV सेगमेंट बाज़ार में हावी होने के लिए नई SUVs लेकर आ रहा है। अंतरराष्ट्रीय कंपनी इस मध्यम आकार की एसयूवी को अगले साल 2023 की पहली तिमाही में नेक्सॉन में बेहतरीन तरीके से पेश करेगी।

TATA मोटर्स भविष्य में नेक्सॉन में सर्वश्रेष्ठ के साथ मुकाबला करेगी, जैसे कि हुंडई क्रेटा लक्जरी और उन्नत सुविधाओं के साथ। TATA ब्लैकबर्ड को अगले साल के पहले महीने में लॉन्च किया जाएगा।

TATA की अपकमिंग मिडसाइज एक्सयूवी ऑटो एक्सपो 2023 में प्रदर्शित होगी हालांकि, कंपनी ने अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है। TATA मोटर्स इसे इलेक्ट्रिक वेरिएंट में भी पेश कर सकती है।

टाटा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर भी फोकस कर रही है। XUV 4.3 मीटर लंबी होगी और इसे X1 प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा. इसके फीचर्स की बात करें तो Nexon SUV में पिलर, विंडस्क्रीन और फ्रंट डोर शामिल हैं.

यह बड़े पहियों, लंबे दरवाजों और बड़े ओवरहैंग के साथ एक ताज़ा रियर लुक देता है। टाटा की एसयूवी के पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों में पेश किए जाने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़े-जून में दस्तक दे सकती है Royal Enfield Hunter 350 की यह धांसू बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

इसमें बड़ी सीट और ज्यादा लेगरूम और बूट स्पेस मिलता है। SUV के इलेक्ट्रिक वेरिएंट में 40KWh का बैटरी पैक भी उपलब्ध है। बैटरी रेंज 400 किलोमीटर तक होगी। इसमें बेहतरीन लुक और दमदार इंजन समेत लेटेस्ट फीचर्स भी होंगे।

इसे भी पढ़े-Maruti Suzuki की नई alto इलेक्ट्रॉनिक कार मचाएगी धूम, यहां जानिए कीमत और फीचर्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button