Tata की कारों और एसयूवी पर जून में मिल रहा भारी डिस्काउंट, खरीदने का सही मौका

Tata मोटर्स जून में अपनी कारों और एसयूवी पर भारी छूट दे रही है। Tiago, Tigor, Nexon, Safari और Harrier पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट उपलब्ध हैं। हालांकि, यह डिस्काउंट ऑफर किसी अन्य कार पर उपलब्ध नहीं है। अगर आप इस महीने नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो टाटा कारों पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी जानकारी यहां देखें। यह आपको हजारों डॉलर बचा सकता है।

Tata हैरियर
उपस्थिति, स्थान, प्रदर्शन और गतिशीलता के मामले में हैरियर एक बेहतरीन एसयूवी है। इसमें 2.0 लीटर का डीजल इंजन मिलता है। युग 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। हैरियर के सभी वेरिएंट्स पर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी शामिल है। कॉर्पोरेट खरीदार 20,000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं।

Tata सफारी
हैरियर की तरह, सफारी एसयूवी में 170hp का 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलता है। यह Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV है, जिसका मुकाबला Mahindra XUV700 SUV और MG Hector Plus से है. टाटा मोटर्स अपनी फ्लैगशिप एसयूवी पर 40,000 रुपये की एक्सचेंज सुविधा दे रही है। हालांकि, हैरियर के विपरीत, इस महीने सफारी को कोई कॉर्पोरेट लाभ नहीं मिला है।

Tata टियागो
एंट्री-लेवल हैचबैक स्पेस में, टाटा की सबसे छोटी कार मारुति सुजुकी वैगन आर को टक्कर देती है। 86 hp 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन में आने वाली Tiago सुरक्षा और आराम के मामले में भी एक बेहतरीन कार है। इस हैचबैक के एक्सई, एक्सएम और एक्सटी वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक की छूट मिल सकती है, जबकि एक्सजेड और इससे ऊपर के वेरिएंट पर 31,500 रुपये तक की छूट मिल सकती है। Tiago के हाल ही में लॉन्च किए गए CNG वर्जन पर कोई डिस्काउंट नहीं है.

इसे भी पढ़े- Maruti की चहेती फैमिली कार नए अवतार में लॉन्च को तैयार! माइलेज और लुक दोनों तगड़े

टाटा टाइगर
Tigger का लुक अलग है, अच्छा केबिन है और पैसे वाली कार की ऊंची कीमत है. इसका मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज और हुंडई ऑरा से है। Tigor को 31,500 रुपये तक के बेनिफिट्स के साथ खरीदा जा सकता है। इसके निचले XE और XM वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक की छूट मिल सकती है, जबकि XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। सीएनजी वेरियंट में कोई छूट नहीं है।

इसे भी पढ़े- आज लॉन्च होगी ये नई गाड़ी, मिलेंगे ये फीचर्स, देखें खूबसूरत फोटो

टाटा नेक्सन
टाटा की सबसे लोकप्रिय एसयूवी नेक्सॉन अपने स्मार्ट डिजाइन, आरामदायक राइडिंग, बेहतरीन सुरक्षा और आरामदायक केबिन के लिए जानी जाती है। कॉम्पैक्ट SUVs का मुकाबला Mahindra XUV300, Kia Sonet, Hyundai Venue, Toyota Urban Cruiser और Maruti Suzuki Vitara Brezza से है. Nexon में दो इंजन विकल्प मिलते हैं – एक 120hp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 110hp, 1.5-लीटर डीजल मोटर। Nexon पेट्रोल वेरिएंट पर 6,000 रुपये तक की छूट मिल रही है, जबकि डीजल वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button