snn

4 मई को भारत में तहलका मचाने आ रहा Vivo का दमदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

Vivo T1 Pro 5G Smartphone Launch Date: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने ग्राहकों को थामे रखने के लिए एक के बाद एक नए और स्टाइलिश स्मार्टफोन ला रही है। अब वीवो कंपनी 4 मई को भारत में वीवो टी1 प्रो 5G Smartphone लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Vivo T1 Pro 5G Smartphone Launch

लॉन्च से पहले, प्रो मॉडल लैंडिंग पेज पिछले हफ्ते से फ्लिपकार्ट रिटेलर साइट पर लाइव था। लिस्ट के जरिए कंपनी धीरे-धीरे फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस को वेरिफाई कर रही है।वीवो के इस नए स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 778G चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। Flipkart ने खुलासा किया है कि Vivo T1 Pro 5G Smartphone 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

कंपनी का दावा है कि फोन महज 18 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। इसमें मैक्रो कैमरा के साथ वाइड-एंगल लेंस होगा।

4 मई को भारत में तहलका मचाने आ रहा Vivo का दमदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स
photo by google

यह अनुमान लगाया गया है कि Vivo T1 Pro 5G Smartphone iQOO Z6 Pro 5G का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था। यह अमेज़न इंडिया के माध्यम से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध है। भारत में T1 Pro की कीमत करीब 25,000 रुपये हो सकती है।

वीवो टी1एक्स 4जी स्पेसिफिकेशन
डिवाइस में टियरड्रॉप नॉच के साथ 6.58 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। वीवो टी1एक्स 4जी स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित। वीवो का यह स्मार्टफोन 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज, 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, Android 12 OS और FunTouchOS 12 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है।

Maruti Suzuki इस कार में लगी है दुनिया की सबसे महंगी नंबर प्लेट, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे 10-15 हवाई जहाज

पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डिवाइस में अन्य विशेषताएं हैं जैसे बढ़ी हुई रैम, डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो जैक।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button