snn

Yamaha की ये बाइक लोगों ने इतनी खरीदी कि हो गई Out of Stock, फीचर्स से कीमत तक सब कुछ कमाल

Yamaha के R15 V4 MotoGP वर्जन को ग्राहकों ने खूब पसंद किया है. कंपनी ने इस बाइक की सभी यूनिट्स को बेच दिया है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इस बाइक की सभी यूनिट्स की बिक्री की पुष्टि की है। इस बाइक को वेबसाइट से भी हटा दिया गया है।

फिलहाल कंपनी ने इसकी बिक्री की जानकारी साझा नहीं की है। Yamaha ने R15 V4 MotoGP को भारतीय बाजार में एंट्री-लेवल सुपरस्पोर्ट बाइक्स के नए वेरिएंट के तौर पर लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.30 लाख रुपये है।

10.1 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा
Yamaha R15 V4 MotoGP 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है। कोई भी VVA मोटर 18.3bhp की पावर और 14.1Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह 10.1 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। वहीं, इसकी अधिकतम गति 150 किलोमीटर प्रति घंटा है।

एलईडी हेडलाइट यूनिट और एलईडी पायलट लैंप
इस बाइक के डुअल हेडलैंप क्लस्टर को सिंगल पॉड एलईडी हेडलाइट यूनिट एलईडी पायलट लैंप से रिप्लेस किया गया है। इसे Yamaha R7 स्पोर्ट्स बाइक से लिया गया है. Yamaha ने R15 Moto GP ट्रीटमेंट भी दिया. ग्राहकों को आक्रामक फेयरिंग, मस्कुलर फ्यूल टैंक और लंबी विंडस्क्रीन जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

डुअल-चैनल ABS सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान की जाती हैं
सेफ्टी के लिए इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए ट्रैक्शन कंट्रोल, क्विकशिफ्टर, मोनो-शॉक के साथ इनवर्टेड फ्रंट फोर्क और दोनों पहियों पर डुअल डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। Yamaha R15 V4 MotoGP की शुरुआती कीमत 1.30 लाख रुपये है. वहीं, टॉप मॉडल की कीमत 1.82 लाख रुपये है।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

बजाज पल्सर आरएस 200 से सीधी टक्कर
भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Bajaj Pulsar RS 200 से है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.21 लाख रुपये से लेकर 1.44 लाख रुपये तक है। इस बाइक में 199.5cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है जो 24.2bhp की पावर और 18.6Nm का टार्क जेनरेट करता है।

20 के note पर लिखा यह नंबर तो तुरंत करें 3 लाख रुपये में बिक्री, फटाफट जानें बेचने का तरीका

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button