Alto के टक्कर में उतरी MG, ला रही है ये धांसू कार; देखकर कह उठेंगे वाह!

MG Motor India भारतीय बाजार के लिए एक एंट्री-लेवल इलेक्ट्रिक कार विकसित कर रही है नया मॉडल वूलिंग के एयर ईवी पर आधारित होगा, जिसका हाल ही में इंडोनेशिया में एक कार्यक्रम में अनावरण किया गया था। कोडनेम E230, नया MG Air एंट्री-लेवल EV कंपनी के ग्लोबल स्मॉल इलेक्ट्रिक व्हीकल प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो पहले से ही कई उत्पादों पर आधारित है।

भारत के लिए नई MG इलेक्ट्रिक स्मॉल कार टू-डोर बॉडी स्टाइल के साथ पेश की जाएगी। कंपनी भारत के लिए काफी सारे ग्लास और इक्विपमेंट बदल सकती है। छोटी कार को भारतीय सड़कों के अनुकूल बनाया जाएगा।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एमजी इंजीनियर एयर कॉन और बैटरी थर्मल मैनेजमेंट सिस्टम को अपडेट करेंगे। छोटी कार को भी हमारे बाजार में एक नया नाम मिलेगा।

एमजी एयर ऑल्टो के आकार की होगी
इंडिया-स्पेक MG EV में 2,010mm व्हीलबेस होगा। यह लगभग 2.9 मीटर लंबा है, जो इसे मारुति ऑल्टो से लगभग 400 मिमी छोटा बनाता है। नए मॉडल में लगभग 20kWh से 25kWh की बैटरी पैक क्षमता हो सकती है, जो संभवत: 150km की वास्तविक दुनिया की ड्राइविंग रेंज पेश करेगी। पावरट्रेन से 40bhp की पावर पैदा होने की उम्मीद है।

MG Motor ने आज हाल ही में MGverse नाम से एक मेटावर्स प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। इसके साथ एमजी मोटर भारत में पहला ऑटो ओईएम बन गया है और ऑटो उद्योग में चयनित ब्रांडों के साथ अपने दृष्टिकोण की घोषणा करने के लिए एमजीवर्स में शामिल हो गया है। यह कई क्षेत्रों में अपने ग्राहकों और हितधारकों को एक व्यापक अनुभव प्रदान करेगा।

 इसे भी पढ़े-आज लॉन्च होगी ये नई गाड़ी, मिलेंगे ये फीचर्स, देखें खूबसूरत फोटो

MGverse एक ऐसे ब्रह्मांड के रूप में कार्य करेगा जो एक ही प्लेटफॉर्म पर कई वर्चुअल स्पेस को एक साथ जोड़ता है। इसके माध्यम से, ब्रांड का लक्ष्य एमजी प्रशंसकों, ग्राहकों, भागीदारों और कर्मचारियों के लिए एक साथ काम करना, खेलना, जुड़ना, सहयोग करना, सह-निर्माण, सामाजिककरण और खरीदारी करना है।

 इसे भी पढ़े-पहली बार Maruti अपनी किसी कार में दे रही सनरूफ, हेड अप डिस्प्ले के साथ बहुत कुछ; फोटो हुईं लीक

यह उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन स्पेस की सीमाओं और भविष्य की दूरी से आगे बढ़ने में सक्षम करेगा जहां हर कोई नई संभावनाएं बनाने और नई चीजों का अनुभव करने के लिए एक साथ आ सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button