Mahindra ने बोलेरो को किया अपडेट, इस नई बोलेरो के सामने Thar हुई फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स देखे

Mahindra अपडेट बोलेरो Mahindra जल्द ही भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय उपभोक्ता एसयूवी 2022 बोलेरो लॉन्च करेगी साउथ अफ्रीका इस नई एसयूवी की कई बार टेस्टिंग कर रही है। इसे सड़कों पर देखा गया है और कई और विशेषताओं का अनावरण किया गया है।

संशोधित डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra ऑटोमोटिव नई बोलेरो को मई या जून 2022 में लॉन्च करेगी, हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

पहली SUV को फॉगलैम्प हाउसिंग के साथ पेश किया गया है और यह टॉप मॉडल्स के साथ उपलब्ध है। लैम्प की डिजाईन वही है लेकिन इसके इंटीरियर कंस्ट्रक्शन में और भी बदलाव हैं। परिवर्तन स्पष्ट हैं। कंपनी इस नई एसयूवी में नए फीचर्स भी जोड़ सकती है, जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है।

Mahindra ने बोलेरो को किया अपडेट, इस नई बोलेरो के सामने Thar हुई फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स देखे
photo by google

साथ ही नया Mahindra बोलेरो में नए फीचर्स और मॉडिफाइड कैबिनेट मिलेंगे। कारों में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे आइटम आम होंगे।

मौजूदा मॉडल इंजन के बारे में जानें
2022 Mahindra Bolero के मौजूदा मॉडल में 1.5-लीटर डीजल इंजन होने की संभावना है जो 75 बीएचपी और 210 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। एआरएआई के मुताबिक एसयूवी 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर डीजल चला सकती है। तीन सिलेंडर इंजन के बाद भी, इंजन शक्तिशाली है और कार की गति को तेज कर सकता है।

 इसे भी पढ़े-रीवा की राजकुमारी Mohina Kumari Singh ने दिखाया अपने बेटे की पहली यात्रा की क्यूट झलक ,एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का भी किया खुलासा

2022 बोलेरो के अलावा, Mahindra एक नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। न्यू स्कॉर्पियो से कंपनी यह बिल्कुल नया लुक लाएगा और यह नया मॉडल मौजूदा एसयूवी को रिप्लेस नहीं करेगा, बल्कि दोनों स्कॉर्पियोस को एक साथ बेचा जाएगा।

 इसे भी पढ़े-देश की सबसे पावरफुल मिड साइज सेडान कुछ देर में होगी लॉन्च, यहां जानिए हर डिटेल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button