snn

नई Mahindra Scorpio का ऑफिसियल टीजर वीडियो आया सामने, देखें धांसू लुक और जबरदस्त फीचर

लंबे इंतजार के बाद नई Mahindra Scorpio (कोडनेम Z101) को ‘एसयूवी के बिग डैडी’ के रूप में लेबल कर रही है। लॉन्च से पहले कंपनी ने नई स्कॉर्पियो का नया टीजर जारी किया है ऑटो डेस्क। Mahindra ने अपनी अपकमिंग SUV का आधिकारिक टीज़र लॉन्च कर दिया है.|

हालांकि कंपनी ने मॉडल के नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह संभवत: नई 2022 स्कॉर्पियो होगी, जिसका कोडनेम Z101 होगा। कंपनी ने नई जनरेशन स्कॉर्पियो एसयूवी के नए टीजर में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज दी है। महिंद्रा की रिपोर्ट है कि नई एसयूवी (कोडनेम Z101) को मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (MIDS) द्वारा डिजाइन किया गया है।

2022 Mahindra Scorpio की विशेषताएं

नई Mahindra Scorpio  (कोडनेम Z101) को ‘एसयूवी के बिग डैडी’ के रूप में लेबल कर रही है। 2022 स्कॉर्पियो के साथ, ब्रांड वाहनों का एक पूर्ण डी-सेगमेंट लेने की योजना बना रहा है, जिसमें टाटा हैरियर से वोक्सवैगन टिगुआन तक एसयूवी और स्कोडा ऑक्टेविया जैसी सेडान शामिल हैं।

नए लुक के अलावा लेटेस्ट स्कॉर्पियो फुल एलईडी लाइटिंग, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइव मोड, ऑटो इंजन आइडल-स्टार्ट-स्टॉप, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, कनेक्टेड कार जैसे नए फीचर्स से लैस होगी।

नई Mahindra Scorpio का ऑफिसियल टीजर वीडियो आया सामने, देखें धांसू लुक और जबरदस्त फीचर
photo by google

2022 Mahindra Scorpio डिजाइन

नई स्कॉर्पियो लो बीम के लिए एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और हाई बीम के लिए एलईडी लैंप के साथ आएगी। एलईडी संकेतक मुख्य हेडलैम्प सेटअप के नीचे तिरछे एकीकृत होंगे। आप तस्वीर में एलईडी फॉग लैंप भी देख सकते हैं एलईडी डीआरएल से घिरा फॉग लैंप हाउसिंग। स्कॉर्पियो को मौजूदा मॉडल की तुलना में पूरा डिजाइन मेकओवर मिलेगा।

यह नई लैडर-ऑन-फ्रेम चेसिस पर आधारित होगी जो नई थार को रेखांकित करती है। अन्य डिज़ाइन परिवर्तनों में एक नया फ्रंट ग्रिल और एलईडी टेल लैंप शामिल होंगे। इंटीरियर में लेदर सीट्स के साथ नया डैशबोर्ड लेआउट मिलता है। नई Mahindra Scorpio छह और सात सीटों वाले विकल्पों के साथ आएगी।

New Maruti Alto 800 की कीमत का हुआ खुलासा! 4 वेरिएंट में होगी लॉन्च, 31 kmpl का माइलेज

2022 Mahindra Scorpio कीमत

हालांकि, कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि भारत में कार की बिक्री कब शुरू होगी। उम्मीद है कि कंपनी अगले कुछ महीनों में नई स्कॉर्पियो की कीमत की घोषणा करेगी। लॉन्च होने पर, स्कॉर्पियो के 12 मिलियन से ₹ ​​18 मिलियन मूल्य सीमा में बाजार में आने की उम्मीद है, और इस सेगमेंट में अन्य एसयूवी, जैसे टाटा हैरियर और जीप कम्पास के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button