Mahindra Bolero Neo भारत मे आ रही नए अवतार में, अब एक साथ बैठ सकेंगे 9 लोग, देखे कीमत?

टाटा के बाद Mahindra भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में सबसे भरोसेमंद नाम है। अगर आप परिवार के लिए कार खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे बड़े ब्रांड टाटा और महिंद्रा हैं। हाल के दिनों में Mahindra ने इस सेक्टर में काफी नाम और पैसा कमाया है.  महिंद्रा भारतीय बाजार को दिन-ब-दिन समझता है और उसी के अनुसार कारों का निर्माण या सुधार कर रहा है।

Mahindra जल्द ही अपनी सबसे लोकप्रिय SUV, Neo का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra की नई SUV साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है. सबसे खास बात यह है कि यह एसयूवी 7 या 9 यात्रियों की क्षमता के साथ आएगी।

Mahindra Bolero Neo भारत मे आ रही नए अवतार में, अब एक साथ बैठ सकेंगे 9 लोग, देखे कीमत?
photo by google

कंपनी ने 2021 में पहला बोलेरो नियो वर्जन लॉन्च किया था। इस बार इसका नाम बदलकर बोलेरो नियो प्लस वर्जन किया जाएगा।

नई बोलेरो नियो प्लस पूरी तरह से नया वर्जन नहीं है, यह टीयूवी 300 का अपडेटेड वर्जन होगा। जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था। टीयूवी 300 बहुत लोकप्रिय नहीं हुई है। गांव की सड़कों या टूटी सड़कों पर प्रतिक्रिया अच्छी नहीं थी। लेकिन अब महिंद्रा की नई कार पुराने सब-नेगेटिव रिस्पॉन्स को पॉजिटिव में बदलने का काम करेगी। कंपनी भी इस कार को लेकर काफी उत्साहित दिख रही है।

Mahindra Bolero Neo भारत मे आ रही नए अवतार में, अब एक साथ बैठ सकेंगे 9 लोग, देखे कीमत?
photo by google

टाटा के बाद महिंद्रा भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में सबसे भरोसेमंद नाम है। अगर आप फैमिली कार खरीदना चाहते हैं तो सबसे बड़े ब्रांड हैं टाटा और महिंद्रा 7 Mahindra ने हाल के दिनों में इस सेक्टर में अपना नाम बनाया है. महिंद्रा भारतीय बाजार को दिन-ब-दिन समझता है और उसी के अनुसार कारों का निर्माण या सुधार कर रहा है।

 इसे भी पढ़े-ITR Filing : इन 10 डॉक्यूमेंट्स का कर लें इंतजाम, फटाफट भर जाएगा आपका इनकम टैक्स रिटर्न, जान लीजिए डिटेल

Mahindra जल्द ही अपनी सबसे लोकप्रिय SUV, Neo का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra की नई SUV साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है. सबसे खास बात यह है कि यह एसयूवी 7 या 9 यात्रियों की क्षमता के साथ आएगी। कंपनी ने 2021 में पहला बोलेरो नियो वर्जन लॉन्च किया था। इस बार इसका नाम बदलकर बोलेरो नियो प्लस वर्जन किया जाएगा।

इसे भी पढ़े-Mahindra ने बोलेरो को किया अपडेट, इस नई बोलेरो के सामने Thar हुई फेल, देखिए लुक्स और फीचर्स देखे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button