नवरात्र का बड़ा ऑफर! मात्र 2,14,500 रुपए में खरीदकर घर ले जाएं फर्स्ट ओनर Mahindra Scorpio, देखें फोटो और डिटेल्स

 यदि आप बिल्कुल नई जैसी कंडीशन वाली सैकंड हैंड महिन्द्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) SUV खरीदने की सोच रहे है तो ह यापको मात्र 2,14,500 रुपए में पड़ सकती हैं। यही नहीं इस एसयूवी पर आपको बैंक से लोन भी मिल सकता है। हर किसी की इच्छा होती है कि उसके घर के सामने चार पहिया वाहन खड़ा हो। और यदि बात स्कार्पियों जैसी बडी गाड़ी की हो तो उसके लिए यह सपने जैसी बात लगती है। लेकिन अब यापका यह सपना भी सच हो सकता है।

Photo By Google

क्योकि हम लेकर आ है ऐसी ही साइट्स जहां पर आप जाकर हर तरह की मनपसंद गाड़ियों को काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।जानिए इस महिन्द्रा स्कोर्पियो SUV के बारे में विस्तार से…

इन दिनों ऑनलाइन पोर्ट्ल्स (Online Portals) पर अच्छे कंडिशन वाली सैकंड हैंड बाइक्स, कार, और महिन्द्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) SUV की खरीदी ब्रिकी काफी हो रही है। ऐसी ही एक वेबसाइट Droom.in पर Mahindra Scorpio बेचने के लिए लिस्ट की गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह गाड़ी बिल्कुल ब्रान्ड न्यू कंडीशन में है और आप इसकी फ्री जांच पड़ताल भी कर सकते हैं।

Photo By Google

क्या-क्या मिलेगा इस गाड़ी के साथ

यदि आप इस महिन्द्रा स्कोर्पियो को खरीदते हैं तो आपको 3 साल की बायबैक गारंटी, आरसी की कॉपी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस (Roadside Assistance) मिलेगा। हालांकि इसके साथ कुछ शर्तें भी हैं जिन्हें आप सेलर से बात करके जान सकते हैं।

इसे भी पढ़े- वास्तु के हिसाब से घर में लगाएं ये 7 चमत्कारी Plants, होगी धन की बंपर बौछार

क्या है इस Mahindra Scorpio के फीचर्स

साल 2008 मॉडल की Mahindra Scorpio VLS है जो डीजल इंजन से चलती है। इसमें 2179CC का इंजन लगा हुआ है जो 4000 RPM पर 120 BHP की पावर और 290 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। Mahindra Scorpio गाड़ी अब तक मात्र 83,563 किलोमीटर ही चली है। गाड़ी थर्ड ओनर के द्वारा बेची जा रही है। इस गाड़ी को बेचने के लिए इसकी कीमत 2,14,500 रुपए निर्धारित की है। हालांकि आप चाहे तो सेलर से बातचीत करके को और घटा सकते है। इस Mahindra Scorpio गाड़ी को खरीदने के लिए आप बैंक से लोन भी ले सकेंगे।

Photo By Google

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button