Hero चुपके से लॉन्च की नई सस्ती धांसू Bike, देखकर कहेंगे- ‘इतनी ब्यूटीफुल कर गई चुल..

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) की स्प्लेंडर पहले से ही बाजार में है और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों (Motorcycles) में से एक है। अब कंपनी ने इसे नए कलर ऑप्शन (Color options) के साथ लॉन्च किया है। हालाँकि, यह नया रंग विकल्प बहुत पहले पेश किया गया था, लेकिन फिर इसे हटा दिया गया और अब इसे वापस लाया गया है।नेक्सस ब्लू शेड (Nexus Blue Shade) में हीरो ब्रांडिंग (Hero branding) के साथ इसे बेस सिल्वर कलर मिलता है। एक गठबंधन को नीले, गहरे भूरे और गहरे जैतून के हरे रंग के रंगों से घिरा हुआ देखा जाता है।

Photo By Google

हीरो (Hero) का लोगो फ्यूल टैंक ग्राफिक्स में मिलता है और यह 3डी मैटेलिक नहीं है। स्प्लेंडर + बैजिंग के साथ-साथ साइड पैनल पर I3S बैजिंग। i3S Hero की अपनी तकनीक है, जो स्टॉप-स्टार्ट फीचर में काम आती है। यह ईंधन दक्षता को भी बढ़ाता है।

Photo By Google

इसके अलावा, हमें यह उल्लेख करना चाहिए कि हीरो भी मैट शील्ड गोल्ड शेड (Shield Gold Shade) में आता है, जो 3D हीरो और स्प्लेंडर + वर्णों के साथ सिंगल-टोन गोल्ड पैलेट को जोड़ती है। इसके अलावा, स्प्लेंडर प्लस को XTEC वैरिएंट में भी बेचा जाता है जिसमें कनेक्टेड फीचर्स के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले है। बाइक कैनवस ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जो शायद सबसे आकर्षक है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- अब Honda Activa वो भी Electric मात्र 18,330 रूपये में, जाने फुल डिटेल्स

यह ध्यान देने योग्य है कि मानक स्प्लेंडर प्लस एक यूएसबी चार्जर, 18-इंच मिश्र धातु पहियों, साइड स्टैंड इंडिकेटर के साथ इंजन कटऑफ सेंसर और परिवर्तनीय i3S तकनीक के साथ आता है। इसमें 97.2cc का FI इंजन है। यह 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button