लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल, सिंगल चार्ज में देगी 50KM की रेंज

लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल, सुपरबाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने बैटरी से चलने वाली बेहतरीन बाइक लॉन्च की है। दूसरा इलेक्ट्रिक साइकिल कंपनी का पहला फोल्डिंग इलेक्ट्रिक साइकिल है, जिसे आसानी से फोल्ड किया जा सकता है। यानी आप इस साइकिल को एक जगह से दूसरी जगह मोड़ सकते हैं.

लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को डुकाटी एमजी-20 (इलेक्ट्रिक फोल्डेबल साइकिल डुकाटी एमजी-20) नाम से पेश किया है।  अगर इसकी खासियत की बात करें तो इस फोल्डेबल इलेक्ट्रिक व्हील का वजन काफी हल्का है और इसमें वाटरप्रूफ एलसीडी पैनल भी है। हम आपको इसकी कीमत और रेंज के बारे में और जानकारी देते हैं।

लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल, आसानी से फोल्ड हो जाएगा

डुकाटी MG20 इलेक्ट्रिक फोल्डेबल साइकिल कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक साइकिल है और जैसा कि हमने आपको पहले बताया, इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे आसानी से फोल्ड करके कहीं भी ले जाया जा सकता है। वहीं, कंपनी का दावा है कि यह बाइक सिटी राइडिंग के लिए डिजाइन की गई है।डुकाटी MG20 इलेक्ट्रिक फोल्डेबल बाइक का डिजाइन

लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल
photo by google

इसे भी पढें : देश की सबसे पावरफुल मिड साइज सेडान कुछ देर में होगी लॉन्च, यहां जानिए हर डिटेल

लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल,

अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोडायनामिक दिखती है। साइकिल के पहियों का डिजाइन काफी हद तक बाइक के पहियों जैसा दिखता है। वहीं, हल्के वजन की वजह से इसे संभालना भी बेहद आसान है। Ducati MG20 में मैग्नीशियम फ्रेम, फोर्क और रिम का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इसे उठाना आसान हो जाता है। वहीं, इसके हैंडलबार्स पर वाटरप्रूफ एलसीडी पैनल लगाया गया है, जिससे राइडर को बाइक को कंट्रोल करने का पूरा फायदा मिलता है।

लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल,
photo by google

इसे भी पढें : आज लॉन्च होगी ये नई गाड़ी, मिलेंगे ये फीचर्स, देखें खूबसूरत फोटो

डुकाटी MG20 इलेक्ट्रिक फोल्डेबल साइकिल की बैटरी और रेंज

डुकाटी ने इस ई-बाइक की पिछली मोटर को पेडल किया है और 36V 10.5Ah 378Wh सैमसंग बैटरी के साथ यह 25 किमी प्रति घंटे (15 मील प्रति घंटे) की गति सीमा 50 किमी प्रति घंटे (31.25 मील प्रति घंटे) तक देती है। डुकाटी MG20 इलेक्ट्रिक फोल्डेबल साइकिल की कीमत

लॉन्च हुई गजब कि बैटरी वाली साइकिल,
photo by google

कंपनी का दावा है कि इस MG20 इलेक्ट्रिक बाइक को खासतौर पर सिटी राइडिंग के लिए डिजाइन किया गया है। वहीं, इसकी कीमत की बात करें तो यह 1,663 डॉलर (करीब 1.28 लाख) है। इसकी उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button