snn

पूरी तरह बदले हुए अंदाज में आएगी ग्राहकों की फेवरेट Mahindra Bolero, कम दाम में मिल रहे धांसू फीचर्स

पूरी तरह बदले हुए अंदाज में आएगी ग्राहकों की फेवरेट Mahindra Bolero, ऐसी संभावना है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा इस महीने भारतीय बाजार में अपनी पसंद की ग्राहक एसयूवी 2022 बोवरो को लॉन्च करेगी।  इस नई SUV को कई बार देश की सड़कों पर देखा जा चुका है और इसके कई फीचर्स की जानकारी भी सामने आ चुकी है.

पूरी तरह बदले हुए अंदाज में आएगी ग्राहकों की फेवरेट Mahindra Bolero, पिछली कई रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव होंगे और तकनीकी रूप से कार पहले जैसी ही होगी। पहले जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक महिंद्रा की नई बोलेरो टू-कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी।

रिप्लेसमेंट डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री
पूरी तरह बदले हुए अंदाज में आएगी ग्राहकों की फेवरेट Mahindra Bolero, एक रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा ऑटोमोटिव नई बोलेरो को जनवरी 2022 में लॉन्च करेगी, हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।एसयूवी के फ्रंट में फॉग्लैम्प हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ उपलब्ध होंगे। हेडलैम्प का डिज़ाइन पहले जैसा ही है लेकिन इंटीरियर डिज़ाइन में कुछ बदलाव हैं।

पूरी तरह बदले हुए अंदाज में आएगी ग्राहकों की फेवरेट Mahindra Bolero, 2022 बोलेरो में दो एयरबैग
कंपनी नई एसयूवी में नए फीचर्स भी जोड़ सकती है, जिसमें संशोधित डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री शामिल हैं। साथ ही नई Mahindra Bolero में नए फीचर्स और मॉडिफाइड केबिन मिल सकता है.कार के साथ एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड होंगे। अब यह बात सामने आई है कि महिंद्रा ने आखिरकार 2022 बोलेरो के फ्रंट में दो एयरबैग दिए हैं।

मौजूदा मॉडल 1.5-लीटर डीजल इंजन है
2022 महिंद्रा बोलेरो को मौजूदा मॉडल से 1.5-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया जा सकता है जो 75 बीएचपी की शक्ति और 210 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

पूरी तरह बदले हुए अंदाज में आएगी ग्राहकों की फेवरेट Mahindra Bolero,

एआरएआई के मुताबिक यह एसयूवी एक लीटर डीजल पर 16.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती है। तीन-सिलेंडर होने के बावजूद, यह इंजन शक्तिशाली है और कार को तेज गति में लाता है।

Oppo के नए 5G Smartphone ने लॉन्च होते ही मचाया तहलका! फीचर्स जान उड़ गए फैंस के होश

नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो लॉन्च के लिए तैयार है
2022 बोलेरो के अलावा, महिंद्रा एक नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जो जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। कंपनी नई स्कॉर्पियो को बिल्कुल नया लुक देने जा रही है और यह नया मॉडल मौजूदा एसयूवी को रिप्लेस नहीं करेगा बल्कि दोनों स्कॉर्पियो को एक साथ बेचा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button