धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC; 30 सेकेंड में कमरे को करेगा ठंडा, बचाएगा बिजली भी

धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC; चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi स्मार्टफोन के साथ-साथ कई अन्य उत्पाद भी बेचती है। हम आपको बता दें कि हाल ही में Xiaomi ने एक नया AC मार्केट में उतारा है। यह एसी कई कमाल के फीचर्स के साथ पेश किया गया है और इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। आइए जानते हैं क्या है इस एक्ट में खास और कितने पैसे, कैसे करें इसे..

धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC; Xiaomi ने लॉन्च किया शानदार AC
हाल ही में, Xiaomi ने अपना नवीनतम फास्ट कूलिंग एयर कंडीशनर, Xiaomi Giant Power Saving Pro AC लॉन्च किया है। हम आपको बता दें कि चुटकी में घर को ठंडा और गर्म करने वाला यह एसी फिलहाल सिर्फ चीन में उपलब्ध है। इस एसी को चीन में 2,499 युआन (करीब 29,122 रुपये) में खरीदा जा सकता है।

धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC; एसी 30 सेकंड में कमरे को ठंडा कर देगा
Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP AC पर आपको 5.3 AFP तक मिलता है, जिससे तापमान बहुत अधिक होने पर AC बेहतर तरीके से काम करता है। शाओमी के इस नए एसी की सबसे खास बात यह है कि यह -32 डिग्री से 60 डिग्री तक काम करता है और कमरे को ठंडा करने में सिर्फ 30 सेकेंड का समय लेता है। वहीं अगर आप इस एसीटी को सर्दियों में हीटर की तरह इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके कमरे को एक मिनट या 60 सेकेंड में गर्म कर देगा।

 इसे भी पढ़े- Maruti Suzuki की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार आ रही अपने नए अवतार में, धांसू फीचर्स से लैस ये कार देगी जबरदस्त माईलेज

धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC; Xiaomi का यह AC बचाएगा बिजली
Xiaomi Giant Power Saving Pro 1.5HP AC, जो एक एसी और एक हीटर दोनों के रूप में कार्य करता है, बिजली भी बचाता है। Xiaomi का ACT 20 वर्ग मीटर क्षेत्रफल वाले घरों के लिए सर्वोत्तम है पिछले मॉडल की तुलना में ये एसी कम बिजली की खपत करते हैं, धमाल मचाने आया Xiaomi का नया AC;  यानी ये काफी बिजली बचाते हैं। इसका कम्प्रेसर काफी अच्छा है और इसमें सेल्फ अडैप्टिंग फोरकास्टिंग टेक्नोलॉजी भी है जो कूलिंग और हीटिंग का ख्याल रखती है। यह एसी जिओ के एआई वॉयस कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है।

 इसे भी पढ़े- आज लॉन्च होगी ये नई गाड़ी, मिलेंगे ये फीचर्स, देखें खूबसूरत फोटो

हम आपको बता दें कि Xiaomi Giant Power Saving Pro AC को चीन के बाहर दुनिया भर में कब लॉन्च किया जा सकता है, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी जारी नहीं की गई है। हालांकि उम्मीद है कि आने वाले दिनों में मामले की जानकारी दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button