देखने में कार से कम नहीं ये तीन पहिए वाली Electric Bike, भारत में जल्द होगी लॉन्च

देखने में कार से कम नहीं ये तीन पहिए वाली Electric Bike, भारत में जल्द होगी लॉन्चeBikeGo नाम की EV स्टार्टअप कंपनी जल्द ही इलेक्ट्रिक बाइक Velocipedo लॉन्च करने वाली है।इस इलेक्ट्रिक बाइक की खास बात यह है कि कंपनी ने इसे दो फ्रंट व्हील और एक रियर व्हील के साथ डिजाइन किया है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसकी जगह ट्राइक खरीद सकते हैं। eBikeGo Velocipedo के दो मॉडल बाजार में उतरेंगे। यह एक मॉडल लाइफस्टाइल कार की तरह होगी,

देखने में कार से कम नहीं ये तीन पहिए वाली Electric Bike, भारत में जल्द होगी लॉन्चजब एक मॉडल कंपनी ने डिलीवरी पार्टनर्स के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया है। लाइफस्टाइल मॉडल में दो बैठने की क्षमता वाली एक छत भी है, जो किसी भी मौसम में यात्रा करने के लिए तीनों को बेहतरीन बनाती है। जहां कार्गो मॉडल में पीछे की तरफ कार्गो बॉक्स होता है। यह ट्राइक 40 किलो तक वजन उठाने में सक्षम है।

 इसे भी पढ़े-  जबरदस्त लुक और शानदार अंदाज में लॉन्च हुए दो नए स्कूटर्स, कीमत जानकर टूट जाएगा दिल

देखने में कार से कम नहीं ये तीन पहिए वाली Electric Bike, भारत में जल्द होगी लॉन्च एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटर से अधिक
eBikeGo Velocipedo एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करता है। 80% बैटरी को चार्ज करने में यह 3 घंटे का समय लेती है, जबकि यह 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इसका इलेक्ट्रिक मोटर 11hp का पावर और 340Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह ट्राइसाइकिल 5.5 सेकेंड में 0 से 45 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

 इसे भी पढ़े- आज लॉन्च होगी ये नई गाड़ी, मिलेंगे ये फीचर्स, देखें खूबसूरत फोटो

देखने में कार से कम नहीं ये तीन पहिए वाली Electric Bike, भारत में जल्द होगी लॉन्च , इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।कंपनी eBikeGo Velocipedo के लिए इंस्टेंट चार्ज तकनीक पर काम कर रही है, जो इस बाइक को महज 10 मिनट में चार्ज कर देगी। eBikeGo Velocipedo फिलहाल एक कॉन्सेप्ट व्हीकल है, लेकिन इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button