साधारण से कपड़े पहनी नीता अंबानी ने जैसे ही पैरों से लेकर मांग में भरा सिंदूर, खिल उठा था Mukesh Ambani का चेहरा

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) किसी पार्टी या कार्यक्रम का हिस्सा होती हैं, तो उनकी तस्वीर खिंचवाने के लिए पापराज़ी के बीच एक अजीब प्रतिस्पर्धा(Competition) होती है। वह न केवल मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) के अलग-अलग लुक को कवर करने की कोशिश करती हैं, बल्कि इस बात पर भी बहस छिड़ जाती है कि उनका लुक(Look) कैसा था। बहरहाल, फिर भी अंबानी परिवार की यह मालकिन हर आउटफिट में कमाल की दिखती है। मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) भले ही दादी हों, लेकिन खूबसूरती के मामले में उनकी बराबरी करना आज भी मुश्किल है। ऐसा इसलिए क्योंकि 58 साल की उम्र में भी वह न सिर्फ बेहद फिट और यंग दिखती हैं.

Photo By Google

जी हां, यह बात अलग है कि नीता अंबानी(Nita Ambani) खूबसूरती पर लाल रंग सबसे प्यारा लगता है। जब भी वह लाल रंग की ड्रेस पहनती हैं तो उनका अंदाज न सिर्फ उनकी बहू-बेतिया भी फीकी पड़ जाती है, और उनके अलावा किसी और पर नजर ही नही जाता है। गणेश उत्सव के अवसर पर वे लालबाग के गणेश राजा के दर्शन करने आए और उनका ऐसा रूप देखा।

गुजरातियों की पसंदीदा है बांधनी

फैशन प्रेमी मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) के पास कई तरह के पारंपरिक भारतीय परिधान हैं, लेकिन उन्हें इस प्रिंट से बने परिधानों से खास लगाव है। क्योंकि उनकी शादी का जोड़ा भी इसी कॉम्बिनेशन से तैयार किया गया था। दरअसल, इस खास प्रिंट की शुरुआत गुजरात के खत्रियों ने की थी। हालांकि इसके प्रमाण सिन्धु सभ्यता में भी मिलते हैं। वे कपड़े के छोटे-छोटे गोले बनाते हैं और उन्हें विभिन्न डिजाइनों में बनाते हैं, फिर उन्हें अपनी पसंद के रंगों से रंगते हैं। हालांकि आपको बता दें कि यह खास प्रिंट सिर्फ कॉटन-जॉर्जेट और शिफॉन फैब्रिक्स पर ही टिकता है।

Photo By Google

परिवार के साथ शामिल हो गयी थी

दरअसल, यह पूरा मामला 2018 का है, जब मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) अपने परिवार के साथ लालबाग के गणेश राजा से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के परेल इलाके में स्थित ‘नवसाचा गणपति’ के दर्शन करने आई थीं। इस बार उन्होंने न केवल बप्पा के पैर छूकर प्रार्थना की, बल्कि नीता अंबानी(Nita Ambani) ने भी उनके पैरों से सिंदूर लेकर उनकी जरूरतों को पूरा किया, जिससे उनके ठीक पीछे खड़े मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) का चेहरा पूरी तरह से खिलखिला उठा।

Photo By Google

साधारण कपड़ों में बेहद खुबसूरत लग रही थी

बप्पा के दरबार पहुंचीं मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) ने इस बार लाल रंग का सूट पहना था, जो काफी प्यारा लग रहा था। प्रसिद्ध भारतीय फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया, श्रीमती अंबानी की यह पोशाक बेहद हल्की है और इसे पारंपरिक रूप देती है। पोशाक का पैटर्न बहुत सादा और खुबसूरत लग रहा था, और छापे के काम ने इसे बहुत आकर्षक बना दिया। दरअसल, मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) ने अपने लिए जो ड्रेस चुनी उसमें बंधनी प्रिंट देखा जा सकता है, जो बिना किसी झंझट के उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है।

इसे भी पढ़े-नीता अंबानी का पुराना लहंगा पहन शादी में पहुंच गईं ईशा, मां के कपड़ों में भी दुल्हन सी लगी Mukesh Ambani की लाडली

मिनिमल मेकअप और माथे पर बिंदी

इस लाल पारंपरिक डिजाइन की पोशाक की सुंदरता से  खूबसूरती बढ़ गयी थी, जो चांदी और कांस्य के संयोजन के साथ कढ़ाई की गई थी। इसके डिजाइन को भी सिंपल रखा गया था। साथ ही उन्होंने अपने दोनों कंधों को ढके हुए दुपट्टे को बालों में पोनीटेल में स्टाइल किया था. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप से अपने चेहरे को बेहद साफ रखा। हालांकि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी(Nita Ambani) का लुक ऐसा था कि कुछ जोड़ने की जरूरत नहीं थी, लेकिन उन्होंने इस आउटफिट में अपनी मिनिमल जूलरी से रोमांटिक टच दिया। 

Aricle By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button