Apple ला रहा है बेहद सस्ते फोन, जानिए कितनी होगी कीमत और कब होगा लॉन्च

Apple is bringing very cheap phones,

सैन फ्रांसिस्को में आईएनएस की दिग्गज टेक कंपनी एपल(Apple) का सस्ता स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च के लिए तैयार है। फोन को 2022 की पहली तिमाही (जनवरी से मार्च 2022) में लॉन्च किया जा सकता है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग iPhone SE3 को मार्च 2022 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। iPhone SE3 स्मार्टफोन पुराने iPhone SE स्मार्टफोन का थर्ड जेनरेशन मॉडल होगा। Apple जल्द ही iPhone SE3 लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Apple के इस सस्ते स्मार्टफोन का मुकाबला Samsung, OnePlus स्मार्टफोन से होगा। ट्रेंडफोर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल नेक्स्ट जेनरेशन आईफोन एसई के लॉन्च के साथ एप्पल की बाजार हिस्सेदारी में जबरदस्त इजाफा देखने को मिलेगा।

Apple iPhone SE3 की घोषणा 2022 की पहली तिमाही में करेगा। लीक रिपोर्ट की मानें तो एपल मार्च के आसपास लॉन्च इवेंट होस्ट कर सकती है।

Apple ला रहा है बेहद सस्ते फोन, जानिए कितनी होगी कीमत और कब होगा लॉन्च

लागत

कीमत के मामले में iPhone SE3 स्मार्टफोन की कीमत चीन और दुनिया भर में iPhone SE (2020) के समान CNY 3299 या $ 399 (लगभग 29,891 रुपये) हो सकती है। आईफोन SE3 की विशिष्टता

  अपकमिंग iPhone SE3 स्मार्टफोन में नए चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है। फोन 5एनएम ए15 बायोनिक के साथ आएगा, जो 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। अगर डिजाइन की बात करें तो नया डिवाइस iPhone XR डिजाइन पर आधारित होगा।

Apple iPhone SE3 को 5G कनेक्टिविटी से फायदा होगा। स्मार्टफोन के उन्नत इंटीरियर के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की उम्मीद है। अपकमिंग iPhone SE3 स्मार्टफोन के बॉटम और टॉप बेजल्स काफी कम होंगे। फोन 4.7 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। फोन को एल्युमीनियम बॉडी में पेश किया जाएगा।

Samsung का A72 आने वाला है बाजार में, डिजाइन हुआ लीक, पढ़िए फीचर और कीमत

यह टच-आईडी सेंसर/होम बटन फीचर से लैस होगा। IPhone SE (2020) तीसरी पीढ़ी के न्यूरल इंजन के साथ Apple A13 बायोनिक चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है। फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, फ्रंट में सिंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button