snn

आ रहा है Samsung का एक और सस्ता 5G फोन; बजट सेगमेंट में मिलेंगे बेस्ट फीचर, रेंडर में दिखा फर्स्टलुक

Samsung Galaxy M13 5G को फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन डेटाबेस में रिपोर्ट किया गया है। इस किफायती स्मार्टफोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। FCC डेटाबेस सैमसंग की M सीरीज़ के आगामी संस्करण SM-M135M का मॉडल नंबर दिखाता है। डेटाबेस इंगित करता है कि परीक्षण किया गया चार्जिंग एडेप्टर संभवतः 15W तेज चार्जिंग का समर्थन करेगा

अप्रैल में, दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने भारत में दो नए M सीरीज स्मार्टफोन Galaxy M33 5G और Galaxy M53 5G लॉन्च किए। अब सैमसंग एम सीरीज का एक नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, MySmartPrice ने FCC सर्टिफिकेशन लिस्ट डेटाबेस में अफवाह फैलाने वाले Samsung Galaxy M13 5G की पहचान की है। लिस्ट से पता चलता है कि स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। रिपोर्ट से पता चलता है कि नए किफायती स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-M135M था। स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। पहली नजर में फोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा होगा।

Samsung Galaxy M31 5G के बारे में अब तक की जानकारी
मार्च की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M31 5G के गैलेक्सी M33 5G के रिलीज़ होने के तुरंत बाद भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है। यह किफायती स्मार्टफोन Android 11-आधारित One UI स्किन के साथ आने के लिए कहा गया है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ टचस्क्रीन डिस्प्ले होगा। सैमसंग गैलेक्सी M13 5G में भी 5,000mAh की बैटरी, 6GB रैम, 128GB इंटरनल मेमोरी और क्वाड-कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के साथ आने की उम्मीद है।

Coca-Cola : कभी मिलता था फ्री में , आज है 38.66 बिलियन डॉलर का ब्रांड , यह है Coca-cola की शुरूआती कहानी

ऐसी भी अटकलें हैं कि स्मार्टफोन बॉक्स में एडेप्टर के बिना आ सकता है क्योंकि अधिक से अधिक स्मार्टफोन निर्माता धीरे-धीरे इस प्रवृत्ति को अपना रहे हैं। Samsung Galaxy M13 के पिछले साल के Samsung Galaxy M12 4G से अपग्रेड किए गए फीचर्स के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

Amazon का जबरदस्त ऑफर, आज Oppo के 16MP फ्रंट कैमरा वाले स्मार्टफोन को केवल ₹564 में अपना बनाने का मिल रहा शानदार मौका

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button